कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' के लिए जिम में खूब बहाया पसीना, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे होश

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा को-प्रोड्यूस फिल्म  'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन काफी वर्कआउट किया. कार्तिक अब फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2024, 05:10 PM IST
  • कार्तिक आर्यन की लाइफ में 'चंदू चैंपियन' से आया बदलाव
  • 'चंदू चैंपियन' फिल्म के लिए कार्तिक ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' के लिए जिम में खूब बहाया पसीना, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा को-प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने का वादा कर रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का कैनवास बड़ा है और कहानी भी दिलचस्प है. इसके अलावा इस फिल्म के साथ, कार्तिक आर्यन अपने कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं, जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद मजेदार होने वाला है. सुपरस्टार अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और देखो, यह उनकी असल जिंदगी को भी पॉजिटिवली प्रभावित कर रहा है.  जी हां! अब, वो एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं. इससे तो लग रहा है कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन धूम मचने वाला है!

फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का डेडिवेशन 'चंदू चैंपियन' के किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए सभी को प्रभावित कर रहा है. दुनिया भर में फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है. चाहे वो चौंकाने वाला उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हो, या फिर भाषा को बोलने की कड़ी प्रैक्टिस हो, सुपरस्टार सच में इस फिल्म में अपना दिल और जान लगा रहे हैं.

रेगुलर वर्कआउट करते हैं एक्टर 
ट्रेनिंग का असर लगता है कि कार्तिक की रियल लाइफ में भी देखने मिल रहा है, क्योंकि वो एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं. दरअसल, वह अब रेगुलर वर्कआउट कर रहे हैं. इस तरह से उन्हें कई बार जिम के बाहर देखा जाता है. इससे पता चलता है कि कार्तिक का डेडीकेशन कितना गहरा है लेकिन यह भी दिखता है की फिल्म का सुपरस्टार की लाइफ पर क्या असर पड़ रहा है. यह सच में कार्तिक की करियर में एक खास फिल्म बनने वाली है. जिसे पेश करने के लिए जितने मेकर्स और कास्ट उत्साहित हैं, उतना ही उसे देखने के लिए दर्शकों के बीच में भी उत्सुकता बनी हुई है.

14 जून को होगी फिल्म रिलीज 
साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही यह तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Politics: कंगना के बाद संजय दत्त भी शुरू करेंगे सियासी पारी? ट्वीट में कहा- 'मैं खुद बताऊंगा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़