Barsaat Ho Jaaye: जुबिन और पायल का सॉन्ग 'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज, रिद्धि-शिविन का दिखा रोमांटिक अंदाज

Barsaat Ho Jaaye: गायक जुबिन नौटियाल और गायिका पायल देव द्वारा गाया गया रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' बुधवार को रिलीज हुआ है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 08:27 PM IST
  • 'बरसात हो जाए' बुधवार को रिलीज हो गया है
  • आते ही सोशल मीडिया पर छा गया ये गाना
Barsaat Ho Jaaye: जुबिन और पायल का सॉन्ग 'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज, रिद्धि-शिविन का दिखा रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: Barsaat Ho Jaaye: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल और गायिका पायल देव पिछले लंबे वक्त से अपने अपकमिंग सॉन्ग 'बरसात हो जाए' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस बेसब्री से उनके इस गाने का इंतजार कर रहे थे. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने 'बरसात हो जाए' सॉन्ग को लॉन्च कर दिया है. यह खूबसूरत म्यूजिक वीडियो आशीष पांडा ने निर्देशित किया है और इसमें शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकले हैं. 

'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज

जुबिन नौटियाल 'रात लम्बियां', 'तुम ही आना' और 'कुछ तो बता जिंदगी' जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, सिंगर ने एक बयान में कहा, "यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है. हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे. 

रिद्धि-शिविन का दिखा रोमांटिक अंदाज

पायल ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, 'यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है, जुबिन और मैंने इस गाने को बनाने में अच्छा समय बिताया है.' 'बरसात हो जाए' को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं. 

रिद्धि डोगरा ने कही ये बात

सॉन्ग में नजर आने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने कहा, 'मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है. हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं'.

सॉन्ग टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इस गाने की शूटिंग अद्भुत थी! जुबिन की आवाज बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और मुझे तब से यह धुन बहुत पसंद आई है. जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे.' 'बरसात हो जाए' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस पहन अनुषा दांडेकर ने मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़