YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस में जाएगा युवराज, अभीरा की वजह से अरमान से करेगा हाथापाई

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा को परेशान करने के लिए युवराज पौद्दार हाउस आएगा जिसके बाद अरमान के साथ उसकी लड़ाई होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 08:12 PM IST
  • अभीरा के लिए पौद्दार हाउस जाएगा युवराज
  • अरमान और युवराज की होगी लड़ाई
YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस में जाएगा युवराज, अभीरा की वजह से अरमान से करेगा हाथापाई

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड अभीरा अरमान को वीडियो कॉल करेगी. अभीरा उसे अरमान को अपने पास बुलाएगी. अरमान अभीरा के पास जाने के लिए तैयार हो जाएगा. रूही अरमान को अपने पास रोक लेगी. इधर अरमान रूही की वजह से लेट हो जाएगा. वहीं अभीरा के पास युवराज पहुंच जाएगा. लेकिन युवराज अभीरा के गले में मंगलसूत्र देखकर भड़क जाएगा. 

अरमान और युवराज की हाथापाई 
युवराज में चोरी-छिपे पौद्दार हाउस में जाएगा और मास्क पहनकर अभीरा के सामने आएगा. घर में कोई नहीं होगा ऐसे में अभीरा मास्कमैन को देखकर डर जाएगी. वह अरमान को कॉल करने के लिए अपना फोन उठाएगी लेकिन युवराज उसे ऐसा करने नहीं देगा. वह उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा तभी अरमान आ जाएगा. अरमान पहले मास्कमैन को चेतावनी देगा. लेकिन वह जब नहीं मानता है तो वह उसके साथ हाथापाई करने लगेगा. 

अरमान करेगा जमकर धुलाई 
अभीरा और अरमान मिलकर युवराज का मास्क उतारने की कोशिश करेंगे. वह अपनी इस चाल में कामयाब नहीं हो पाएगा. जब वह युवराज को मास्क उतारने की कोशिश करेंगे तब युवराज चकमा देकर वहां से भाग जाएगा. आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि युवराज का सच अभीरा और अरमान के सामने कब और कैसे आएगा. 

क्या करेगा अरमान 
अभीरा की लाइफ में युवराज फिर से आ गया है. वह किसी भी कीमत पर अभीरा को अपनी लाइफ में चाहता है जिसकी वजह से वह पौद्दार हाउस में जाकर काफी ड्रामा करता है. वहीं अरमान ने अभीरा की मां से वादा किया था कि वह अभीरा की  रक्षा करेगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़