YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के लिए दादी-सा से लड़ेगा अरमान, रूही होगी जलन

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. अभीरा रूही की खीर में नींबू डाल देगी. लेकिन जब अरमान को पता चलता है कि अभीरा ने ऐसा क्यों किया तो वह दादी-सा के सामने अभीरा के लिए स्टैंड लेता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:56 PM IST
  • अभीरा का साथ देगा अरमान
  • दादी-सा से लड़ेगा अरमान
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के लिए दादी-सा से लड़ेगा अरमान, रूही होगी जलन

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा रूही की खरी में नींबू डाल देगी. रूही भड़क जाएगी वह अभीरा पर चिल्लाने लगेगी. रूही के साथ-साथ वह अरमान भी अभीरा को सुनाता है तभी वहां पर मनीषा और विद्या आ जाएगी. वो दोनों मिलकर खाना सही करती हैं. 

अभीरा से सवाल करेगा अरमान 
अरमान अभीरा से पूछेगा कि तुमने मां और चाची सा की लड़ाई खत्म करने के लिए रूही की खीर खराब की है ना. अभीरा की बात सुन अरमान सुनकर हैरान रह जाएगी. वहीं रूही पीछे से बोलेगी कि लेकिन अरमान समझ जाएगा कि लेकिन वह कुछ नहीं बोलेगा. 

मेहमानों को पसंद आएगा खाना 
मनीषा और विद्या अपनी बहुओं के साथ मिलकर मेहमानों को खाना खिलाएंगी, मेहमान रूही और अभीरा के हाथ का खाना खाकर खुश हो जाएंगे. मेहमान रूही और अभीरा के हाथ  का खाना खाकर खुश हो जाएंगे. मेहमानों के  जाने के बाद दादी-सा खाना बनाने वाली टीम की तारीफ करेंगी और एक-एक सबको टॉफी देंगी. 

इमोशनल हो जाएगी अभीरा 
अभीरा नाराज हो जाएगी.  ऐसे में अभीरा मायूस हो जाएगी. उसकी आंखों से आंसू छलकने लगेंगे. अरमान दादी-सा के सामने अभीरा का स्टैंड लेगा और बोलेगा. अभीरा ने रूही की खीर में मां और चाची-सा का झगड़ा खत्म करवाने की बात करता है. 

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़