YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की जान को फिर से खतरा, क्या युवराज की वजह से टूट जाएगी अरमान की शादी

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि युवराज की एंट्री होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 03:06 PM IST
  • युवराज की फिर से होगी एंट्री
  • क्या टूट जाएगी अभीरा की शादी
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की जान को फिर से खतरा, क्या युवराज की वजह से टूट जाएगी अरमान की शादी

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. अभीरा और अरमान की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल रही है. अभीरा को अरमान से प्यार हो रहा है. अरमान रूही से प्यार करता था, लेकिन उसे अभीरा से शादी करनी पड़ी है अब दोनों रे रिश्ते में मिठास आ रही है. वहीं सीरियल में युवराज की वापसी हो रही है. 

युवराज की होगी वापसी 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. युवराज अभीरा से प्यार करता है वह किसी भी कीमत पर अभीरा से शादी करना चाहता है. युवराज की इसी हरकत की वजह से अभीरा और अरमान की शादी हुई. युवराज अभीरा से शादी करने के लिए अक्षरा का मार देता है. अब शो में उसकी वापसी हो रही है. युवराज को पता चल गया है कि अभीरा कहां है. 

अभीरा की जान खतरे में 
एक प्रोमो में सामने आया है अभीरा  के कॉलेज में युवराज आता है और उससे मिलता है. प्रोमो में दिखता है कि शादी का मंडप तैयार है और अभीरा से कहता है कि उसने कहानी जहां छोजडी थी वहीं से दोबारा से शुरू करेगा. जिसके बाद अभीरा उसे मारने के लिए लकड़ी उठाती है तभी युवराज उसपर बंदूक तान देता है. अभीरा अरमान को फोन करती है लेकिन वह काम बिजी होता है जिसकी वजह से वह फोन नहीं उठाता है. अभीरा दुल्हन बनकर युवराज के सामने खड़ी होती है. 

आएंगे ये ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिला था कि अभीरा कहती है कि शायद मैं अरमान और रूही की दोस्ती को समझ नहीं पाई हूं. रूही बोलती है कि अरमान ने ताला ठीक कर दिया. अरमान बोलता है कि मैं अभीरा के पास जाऊंगा. आने वाले एपिसोड मेंकई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़