YRKKH Upcoming Twist: अभीरा सेलिब्रेट करेगी अक्षरा का जन्मदिन, बड़े पापा को लगेगा झटका

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा को रूही से जलन होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2024, 08:10 PM IST
  • अभीरा को होगी रूही-अरमान से जलन
  • अक्षरा का जन्मदिन मनाएंगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा सेलिब्रेट करेगी अक्षरा का जन्मदिन, बड़े पापा को लगेगा झटका

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों लव ट्राएंगल देखने को मिल रहा है. अरमान, अभीरा और रूही के बीच लव ट्राएंगल ने शो की कहानी को बांधे हुआ है. देखने को मिला था कि रूही, अभीरा और अरमान ऑफिस के अंदर बंद हो जाते हैं, अभीरा को बुरा लगता है वह अपने पति के करीब आने से रूही को रोकती है. 

अरमान और अभीरा के प्यार की शुरुआत 
रूही और अरमान दोनों शादी से पहले एक दूसरे को पसंद करते थे. वहीं अब अरमान के दिल में अभीरा के लिए फीलिंग्स आ गई है. लेकिन दोनों ने फैसला किया है कि एक साल बाद दोनों अलग हो जाएंगे. लेकिन दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ने लगे हैं. 

रूही से होगी अभीरा को जलन 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही और अभीरा के बीच लड़ाई होगी. इसी बीच अभीरा अरमान के कान खीचेगी. ये देखकर रूही बीच में आएगी लेकिन अभीरा रूही को रोक देगी. कमरे में अरमान को ठंड लगेगी अभीरा अपना दुपट्टा अरमान को दे देगी. दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर सो रहे होंगे. बगल में बैठी रूही अरमान के कंधे पर सिर रखकर सोएगी. अभीरा को जलन होगी. 

मनीष को लगेगा बड़ा झटका 
अभीरा अक्षरा के जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज प्लान करेगी. अक्षरा इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह अपनी मां का जन्मदिन मनाना चाहती है. मनीष को भी अक्षरा की याद आ रही है. मनीष को ये बात नहीं पता है कि अक्षरा अब इस दुनिया में नहीं है. वह अपनी पोती से मिलना चाहता है. अक्षरा के जन्मदिन मनीष को सच पता चलेगा कि अक्षरा की मौत हो चुकी है. जिससे मनीष को बड़ा झटका लगेगा. 

ये भी पढ़ें- Jagdeep Special: इस लालच में जगदीप ने की फिल्मों में एंट्री, 33 साल छोटी लड़की संग रचाई तीसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़