YRKKH Upcoming Twist: रूही के प्लान पर फिरेगा पानी, अरमान देगा अभीरा का साथ

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही की लाइफ में रोहित की वापसी होगी वहीं अरमान के मन में अभीरा के लिए फिलिंग आती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 06:04 PM IST
  • रूही का होगा प्लान फेल
  • अभीरा का साथ देगा अरमान
YRKKH Upcoming Twist: रूही के प्लान पर फिरेगा पानी, अरमान देगा अभीरा का साथ

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. रोहित के ना होने की वजह से रूही अरमान के आस-पास रहती है. वह अरमान के लिए वो सब करने की कोशिश करेगी जो एक पत्नी को करना चाहिए. अरमान कुछ बोलेगा नहीं, लेकिन रूही की हरकतों की वजह से वह अनकम्फर्टेबल हो जाएगा. आने वाले एपिसोड में  कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. 

अरमान के लिए रूही करेगी ये काम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अरमान पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रहा होगा. अभीरा की गैरमोजूदगी में रूही अरमान के लिए कपड़े निकालेगी. रूही बोलती है कि पार्टी में तुम ये पहनो. पार्टी में किसी की नजर तुमसे हटेगी ही नहीं. अरमान थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएगा. लेकिन वह रूही के द्वारा निकाले गए कपड़े पहनकर तैयार हो जाएगा. रूही ये देखकर खुश हो जाएगी. वह अरमान को बुरी नजर से बचाने के लिए काला टिका लगाएगी. 

अभीरा की होगी तारीफ 
अभीरा अरमान से बोलेगी कि वह उसके साथ पार्टी में चल रही है. रूही के जाते ही अभीरा अरमान के कपड़े चेंज करवा देती है. अभीरा बोलती है कि प्लीज ये शर्ट मत पहनना. अरमान अभीरा की बात मान जाएगा और उसके द्वारा दिए गए कपड़े पहनकर नीचे जाएगा. अरमान को देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. आर्यन अरमान से पूछेगा कि ये शर्ट और ये टाई आपने सेलेक्ट की है. अरमान बोलता है अभीरा ने. रूही अभीरा का नाम सुनते ही हैरान हो जाएगी. 

क्या रोहित की होगी वापसी ? 
ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित पौद्दार परिवार में वापस आएगा. रोहित के वापस आने के बाद कई राज खुलेंगे. इन राज से अरमान और रूही की जिंदगी बिखर जाएगी. 

ये भी पढ़े- डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़