YRKKH Upcoming Twist: अरमान संग अभीरा करेंगी टाइम स्पेंड, पौद्दार परिवार मिलकर करेगा मस्ती

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा को स्पेशल फील कराया है. वहीं दादी-सा के साथ भी अभीरा की बॉन्डिंग अच्छी होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 04:26 PM IST
  • अभीरा को स्पेशल फील करवाएगा अरमान
  • दादी-सा संग पौद्दार परिवार करेगा मस्ती
YRKKH Upcoming Twist: अरमान संग अभीरा करेंगी टाइम स्पेंड, पौद्दार परिवार मिलकर करेगा मस्ती

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा को स्पेशल फील करवाएगा. अरमान अभीरा का नाम बेंच पर लिखेगा जिस पर पौद्दार परिवार का नाम लिखा होता है, अरमान अभीरा से दिल की बात बोलेगा. जैसे ही अरमान अपने दिल की बात बोल रहा होगा तभी रूही का फोन बजने लगेगा. अरमान और अभीरा रूही को देखकर चौंक जाएंगे. रूही बताएगी कि वह गोयनका हाउस जा रही थी लेकिन सुनसान सड़क पर उनकी गाड़ी देखी तब वह डर गई. अरमान अभीरा को बताएगा कि रूही की मदद से हम युवराज का पता लगा पाए. अभीरा इमोशनल हो जाएगी और रूही को थैंक्यू बोलेगी. 

दादी-सा होंगी गुस्सा
रूही, अरमान और अभीरा एक साथ टाइम स्पेंड करेंगे. दूसरी तरफ दादी-सा फूफा सा को सबक सिखाएंगी. दादी-सा सबसे बड़े क्लाइंट की फाइल संजय से लेकर बेटे मनोज को देंगी. संजय हौरान रह जाएगा. वह दादी-सा से बोलेगा कि इससे अच्छा तो आप मेरे केस उस लड़की अभीरा को दे दीजिए, गलती से वह एक या दो केस जीत भी जाए. मनोज तो सारे केस हा जाएगा. दादी-सा गुस्सा हो जाएगी, मनोज का पक्ष लेते हुए बोलेगी भले ही मनोज सारे केस हार जाए, क्लाइंट हमारे पास वापस कभी न आए, वो हमे चलेगा, लेकिन पौद्दार परिवार किसी खूनी का केस नहीं लड़ेगा.

अभीरा और दादी-सा की बॉन्डिंग 
अभीरा, रूही और अरमान एक साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. तीन हंसते हुए घर पहुंचेंगे. तीनों को खुश देख हर कोई हैरान हो जाएगा. दादी-सा बोलेगी कि तुम तीनों एक साथ और वो भी बिना लड़े. अभीरा दादी-सा की इस बात तो ताना समझेगी और बोलेगी हां तो इसमें शॉक होने वाली क्या बता है. हम तो हैं ही शांति के शौकिन, हम बहुत चिल है. दादी-सा विद्या से बोलेगी कि ये तीनों झगड़ा नहीं करते हैं खासकर अभीरा, कभी-कभी घर में लगता है कि अभीरा है नहीं इतने शांत स्वभाव की जो है. 

अभीरा और अरमान की बात पर हंसेगी दादी-सा 
सभी लोग घर में डम शराज खेलेंगे. डम शराज खेलते समय अभीरा अरमान को खडूसमान बुलाएगी. दादी-सा अभीरा को ऐसा बोलने से मना कर देगी. अरमान इस मौके का फायदे उठाते हुए अभीरा की शिकायत करेगा. अभीरा और अरमान की बाते सुन दादी-सा हंसने लगेगी. 

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़