YRKKH Upcoming Twist: भांग के नशे में रूही बताएगी सच, दादी-सा के सामने होगा अरमान के प्यार का खुलासा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही भांग के नशे में परिवार को अपना और अरमान का सच बता देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2024, 01:02 PM IST
  • अभीरा नशे में बताएगी शादी का सच
  • दादी-सा को बता चलेगा रूही का सच
YRKKH Upcoming Twist: भांग के नशे में रूही बताएगी सच, दादी-सा के सामने होगा अरमान के प्यार का खुलासा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में पौद्दार परिवार होली सेलिब्रेट करेगा. शो के नए प्रोमो के अनुसार अभीरा भांग के नशे में सबसे बात करेगी. अभीरा अपनी और अरमान की शादी का सच बताने वाली होती है तभी अरमान आ जाएगा. अभीरा को गले लगाकर उसका मुंह दबा देगा. ऐसे में कोई भी अभीरा की पूरी बात नहीं सुन पाएगा. 

दादी-सा करेगी सवाल 
दादी-सा अभीरा से सवाल करेगी शादी क्या, अरमान बात को संभालते हुए बोलेगा कि अभीरा कह रही है कि इसकी और मेरी शादी बस एक वजह से टिकी है और वो प्यार है. अभीरा और रूही भांग के नशे में अपना-अपना सच बता देंगे. रूही और अभीरा का सच सामने आने के बाद शो की कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

रुही का खुलासा 
रूही अरमान की बात सुन भड़क जाएगी. रूही भांग के नशे में सबकुछ सच बताने का फैसला करेगी. रूही टेबल पर खड़ी हो जाएगी और बोलेगी कि रोहित से पहले मेरी लाइफ में कोई और था और वो कोई और अरमान था. दादी-सा हैरान हो जाएगी. दादी-सा को बहुत गुस्सा आएगा. 

शो में आएगा ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी-सा रूही की ये बात सुन लेगी कि रोहित से पहले रूही की लाइफ में कोई और था. वह अरमान का नाम नहीं सुन पाएगी. इसके बाद काफी ड्रामा होगा. क्या पूरे पौद्दार परिवार को रूही और अरमान के प्यार के बारे में पता चल जाएगा, क्या परिवार को अभीरा और अरमान की शादी का सच पता चलेगा. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Bachchan Holi 2024: तलाक की खबरों के बीच होलिका दहन में बच्चन परिवार संग दिखीं ऐश्वर्या राय, फोटोज हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़