YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह से होगी अभीरा और दादी-सा के बीच बहस, किसका साथ देगा अरमान

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. रूही की वजह से घर में फिर से हंगामा होगा लेकिन इस बार दादी-सा और अभीरा के बीच बहस होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2024, 05:27 PM IST
  • अभीरा-दादीसा के बीच होगी बहस
  • रूही की गलती की वजह से होगा हंगामा
YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह से होगी अभीरा और दादी-सा के बीच बहस, किसका साथ देगा अरमान

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. दादी-सा और अभीरा के बीच जंग देखने क मिल रही है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कियारा चुपचाप अपने दोस्तों के साथ होली खेलने जा रही होगी तभी रूही उसे रोक लेगी. रूही उसे समझाने की कोशिश करेगी कि होली खेलने जाना ऐसे ठीक नहीं होगा. जब वह बात नहीं मानती है तो रूही उसके साथ चलने के लिए बोलेगी. 

रूही की वजह से होगी परेशानी 
रूही बोलेगी कि हम साथ जाएंगे और 1 घंटे के अंदर वापस आ जाएंगे. अभीरा दोनों को साथ जाते देख टोकेगी तो रूही बोलेगी कि प्लीज घर में कुछ बताना मत. अभीरा झूठ बोल देगी कि मंदिर गई है. काफी देर ब दोनों वापस नहीं लौटेंगी तो सभी लोगों को चिंता होगी. सब पता करेंगे कि कहां गए हैं. अभी तक लौटीं क्यों नहीं. इस बीच अभीरा समझ जाएगी कि क्या गड़बड़ है. 

गुंडों से बचाएगी अभीरा 
रूही और कियारा को लफंगें पकड़ लेते हैं. वो दोनों को छेड़ रहे होंगे तभी अभीरा वहां पहुंच जाएगी. अभीरा इन गुंडों की जमकर पिटाई करेगी. रूही कियारा को लेकर वापस आएगी. दादी-सा रूही और कियारा से  पूछेंगी कि दोनों कहां गई थी. रूही झूठ बोलने की कोशिश करेगी लेकिन कियारा दादी-सा को सच बता देगी. सच सुनते ही कियारा पर चिल्लाने लगेंगी बोलेगी कि माना इस घर में बुरी चीजें हुई हैं. अगर हम खुश होने की कोशिश करेंगे तो कभी खुश नहीं रह पाएंगे.

अभीरा का दादी-सा से होगा सामना 
अभीरा और दादी-सा के बीच बहस होगी. अभीरा दादी-सा को सच सुनाएगी जिसे कहने के लिए आजतक पौद्दार परिवार हिम्मत नहीं कर सका. दादी-सा सोच में पड़ जाएगी लेकिन साथ ही उन्हें गुस्सा आएगा क्योंकि अभीरा ने उनके घमंड को तोड़ने की हिम्मत दिखाई है. अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होगा, क्या दादी-सा अभीरा की बात सुन कुछ बदलाव करेंगी. 

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़