YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार परिवार देगा अभीरा का साथ, रूही को होगी जलन

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने क मिलेगा कि पूरा परिवार अभीरा का साथ देंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 09:11 PM IST
  • रूही को होगी जलन
  • अरमान-अभीरा होंगे साथ
YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार परिवार देगा अभीरा का साथ, रूही को होगी जलन

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो की कहानी में नए ट्विस्ट देखने क मिल रहे हैं. मेकर्स ने कास्ट में बदलाव का ऐलान कर दिया है. आज के एपिसोड में देखने क मिलेगा कि अभीरा होली की पार्टी का आयोजन करेगी. लेकिन दादी-सा पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगी. 

अभीरा का साथ देगा परिवार 
रूही और मनीषा समझाने की कोशिश करेगी कि शुरू से ही मां सा ये सब करती आईं, लेकिन कावेरी नहीं मानेगी. विद्या चाभिया मनीषा और रूही को दे देगी. बाद में अरमान और अभीरा विद्या से माफी मांगेंगे. अभीरा बोलेगी कि उसकी वजह से दादी-सा और आपके बीच जंग हो गई है. मनीषा बोलेगी कि तुम दोनों गलत नहीं थे. दादी-सा ही गलत थी. अपने बच्चों को घर से कौन निकालता है. 

पौद्दार परिवार में नहीं होगी होली 
कृष और घर के बाकी बच्चे घर से बाहर जाकर होली खेलने का प्लान करेगी, लेकिन काजल और उसका पति इस बात का विरोध करेंगे, वो बोलेंगे कि क्या बच्चे दादी-सा के लिए इतना नहीं कर सकते हैं. इस पर बच्चे बोलते हैं कि हम घर में होली खेलने के लिए नहीं बल्कि दोस्तों के घर जाने के लिए बोल रहे हैं. लेकिन परिवार वाले मानेंगे नहीं. 

बच्चें करेंगी अभीरा का सपोर्ट 
बच्चे खुलकर अभीरा का सपोर्ट करेंगे. रूही के ये बात पसंद नहीं आती है जिसके बाद वह बोलेगी कि तुम लोग भी अभीरा के साथ रहकर उसकी तरह बदतमीज हो गए हो. अभीरा जाकर रूही के सामने बोलेगी कि तुम इनडायरेक्टली बच्चों पर गुस्सा क्यों निकाल रही ह, मुझ से बात करो,

फोटो सोर्स- hotstar

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़