YRKKH Upcoming Twist: अरमान का दिल तोड़ेगी अभीरा, फूटेगा दादी-सा का गुस्सा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि अभीरा को दादी-सा से डांट पड़ती हैं वहीं अभीरा अरमान को भी नाराज कर देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 06:48 PM IST
  • अभीरा पर दादी-सा होंगी गुस्सा
  • अभीरा ने तोड़ा अरमान का दिल
 YRKKH Upcoming Twist: अरमान का दिल तोड़ेगी अभीरा, फूटेगा दादी-सा का गुस्सा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. शो में युवराज की एंट्री हो चुकी है. युवराज पौद्दार परिवार के पीछे पड़ गया है. वह अभीरा और विद्या पर हमला करता है. वहीं अब वह अरमान पर हमले की बात करता करता है. इस वजह से अभीरा युवराज से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. 

अभीरा पर दादी-सा करेगी गुस्सा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अभीरा से बार-बार सवाल करती है कि उसे क्या हुआ है वह टेंशन में क्यों है. लेकिन अभीरा उसे कुछ नहीं बताती है. वह रूही को धक्का दे देती है रूही को दादी-सा संभालती है. अभीरा की इस हरकत पर दादी-सा गुस्सा करती है. अभीरा कमरे में जाकर रोती है. वहीं अभीरा को युवराज का फोन आता है वह उसे बोलता है कि अच्छा है तुमने किसी को कुछ नहीं बताया है.  

रूही से बात करेगा अरमान 
आगे देखने को मिलेगा कि अरमान रूही को बोलता है कि अभीरा मेरी जिम्मेदारी है मैं हर समय उसका साथ दूंगा. मैं जानता हूं वह दो ही चीजों के लिए मुंह खोलती है कि एक खाने के लिए और दूसरा मुझसे लड़ने के लिए, कई बार वह ठीक से बात नहीं करती है. इसके बाद वह अभीरा के लिए आइसक्रीम लेकर जाएगा. उस समय अभीरा युवराज की बाते सुन रही होती है. 

अभीरा तोड़ेगी अरमान का दिल 
अभीरा की बात सुनने के बाद अरमान उसे आइसक्रीम के लिए बोलता है, लेकिन अभीरा उल्टा जवाब देती है. अरमान अभीरा से उसकी परेशानी पूछता है लेकिन अभीरा उसे कुछ नहीं बताती है बल्कि उससे लड़ने लग जाती है. इस वजह से अरमान गुस्सा हो जाता है वह बोल देता है कि जा रहा हूं मैं अगर बुलाओगी तब भी नहीं आऊंगी. 

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़