YRKKH Upcoming Twist: अरमान और अभीरा करेंगे रोमांटिक डांस, रूही का फिर से टूटेगा दिल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान रोमांटिक डांस करेंगे. दोनों का डांस देख रूही का दिल टूट जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 07:19 PM IST
  • रूही-अभीरा की होगी लड़ाई
  • अरमान संग डांस करेगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: अरमान और अभीरा करेंगे रोमांटिक डांस, रूही का फिर से टूटेगा दिल

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने मिल रहा है. देखने को मिल रहा है कि अभीरा को अरमान से प्यार हो रहा है. वहीं अरमान भी अभीरा के नजदीक जा रहा है. तो रूही को उम्मीद है कि वह अरमान के साथ हो जाएगी. उसे उसका प्यार मिल जाएगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

रोमांटिक डांस 
आने वाले एपिसोड में अरमान और अभीरा का रोमांटिक डांस देखने को मिलेगा. वहीं अरमान और अभीरा बात कर रहे होते हैं. तभी रूही पूछती है कि अरमान के साथ मिलकर क्या प्लान कर रही हो, अभीरा रूही के इस सवाल का जवाब नहीं देती है. वह बोलती है कि ये हमारे बीच की बात है. ये जवाब सुन रूही भड़क जाती है. 

रूही अभीरा पर करेगी गुस्सा 
रूही अभीरा पर गुस्सा करेगी. वह बोलती है कि तुम दोनों के बीच की बात तुम दोनों के बीच रहती है कहां है. पूरे घर में तमाशा होता है. मुझे पता है कल इनोग्रेशन के दिन तुम कोई ना कोई तमाशा जरूर करोगी. फिर अरमान तुम्हारा साथ देगा और दादी-सा उसे खूब सुनाएंगी. 

गुस्से से लाल होगी अभीरा 
रूही की बाते सुन अभीरा गुस्से से लाल हो जाती है. वह रुही से कहती है कि कपल की बातें सुनना अच्छी बात नहीं होती है. रूही अभीरा को ताने मारते हुए बोलती है टेम्परेरी कपल. कुछ महीनों के बाद तुम दोनों कपल नहीं रहने वाले हो, अभीरा रूही को जवाब देते हुए बोलती है कुछ मिनट हो या कुछ दिन अरमान मेरा पति है रूही. 

फिर से टूटेगा रूही का दिल 
अभीरा और अरमान डांस करेंगे. दोनों का रोमांटिक डांस देखने रूही को जलन होगी. अरमान और अभीरा को एक दूसरे की बाहों में देख रूही का दिल टूट जाता है. वह रोने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़