YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा ने अभीरा को दिया अरमान से दूर रहने का ऑर्डर, पौद्दार परिवार में आएगी परेशानियां

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि अभीरा को दादी-सा अरमान से मदद मांगने से मना कर देती है. दादी-सा बिल्कुल नहीं चाहती है कि वह केस हार जाए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2024, 09:17 PM IST
  • पौद्दार परिवार में आएगी परेशानियां
  • दादी-सा ने अभीरा को दिया ऑर्डर
YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा ने अभीरा को दिया अरमान से दूर रहने का ऑर्डर, पौद्दार परिवार में आएगी परेशानियां

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा युवराज की वजह से फंस जाएगी. अरमान और रूही पूजा में नहीं आ पाते हैं क्योंकि वह दोनों कमरे में बंद होते हैं. अरमान बार-बार अभीरा को कॉल करेगा लेकिन जब अभीरा उसका कॉल नहीं पिक करेगी तो वह परेशान हो जाएगा. वह बोलेगा कि इसे दादी-सा से डांट पड़ी रही है या फिर गुस्से में मेरा कॉल नहीं उठा रही है. रूही  भड़क जाती है जिसके बाद अरमान उसे समझाता है. रूही साफ-साफ बोलती है कि वह उसे अभीरा के साथ नहीं देख सकती है. 

अभीरा से बात करेगी दादी-सा 
सभी लोग डांस कर रहे होते है तभी अभीरा आती है वह अरमान के गले लग जाती है. अरमान परेशान होता जाता है वह उससे पूछता है क्या हुआ है. अभीरा चुप होती है. इतने में अरमान के पास माधव केस को लेकर कॉल आ जाता है. जिसके बाद वह केस के लिए जाता है. अभीरा को दादी-सा बोलती है कि तुम्हें कोई काम है कोई मदद चाहिए तो हमसे बात करों अरमान को परेशान मत करो मैं नहीं चाहती वह केस हार जाए. 

अरमान से बात करेगी रूही 
रूही आगे बोलती है कि मैं चाहती हूं कि तुम्हारी अभीरा के प्रति जो भी जिम्मेदारी है वह जल्द से जल्द खत्म हो जाए. तुम्हें ऐसे परेशान देख मुझे बहुत दुख और दर्द होता है. मैं चाहती हूं कि तुम अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जियो. अरमान रूही की इन बातों को सुनकर इमोशनल हो जाएगा. इससे पहले वह कुछ बोल पाता इतने में आर्यन आ जाएगा. दोनों रूम में बाहर निकलेंगे और पूरे परिवार को साथ देख हैरान हो जाएंगे. पूजा खत्म हो गई थी सोचा वैलेंटाइन डे मनाए. 

अरमान का नहीं लगेगा मन 
रूही और पूरा परिवार वैलेंटाइन डे मनाएंगे. अरमान अभीरा के लिए परेशान होगा. वह दादी-सा से पूछेगा कि अभीरा कहा है दादी-सा बोलेगी कि अभीरा पूजा की जिम्मेदारी नहीं उठा पाई इसलिए कहीं चली गई. वह बताएंगी कि अभीरा को खूब डांटा है. अरमान अभीरा को ढूंढने जाएगा. दादी-सा अरमान रोक लेंगी. अरमान रूक तो जाएगा,लेकिन उसका मन नहीं लगता है. 

ये भी पढ़ें- Maharani 3 trailer out: न्याय और बदले का पाठ पढ़ाने वापस आ रही हैं हुमा कुरैशी, सामने आया ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़