YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और रूही के बीच होगी जंग, किसका साथ देगा अरमान

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. रूही और अभीरा के बीच जंग देखने को मिलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 04:30 PM IST
  • वैलेंटाइन डे की पार्टी या सरस्वती पूजा
  • अभीरा और रूही के बीच होगी जंग
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और रूही के बीच होगी जंग, किसका साथ देगा अरमान

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में एक बार फिर रूही और अभीरा के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी. रूही वैलेंटाइन पार्टी प्लान करना चाहती है वहीं अभीरा सरस्वती पूजा करना चाहती है. ऐसे में दोनों को परमिशन मिल जाती है. आने वाले एपिसोड में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. 

मूर्ति होगी खराब 
अभीरा को लगता है कि रूही ने जलन की वजह से मां सरस्वती की मूर्ति खराब कर दी है. वह जाकर रूही से लड़ती है दोनों के बीच काफी बहस होती है. अरमान दोनों को शांत कराने की कोशिश करता है तो उस पर सवाल उठता है कि वह किसका सपोर्ट कर रहा है. वहीं दादी-सा को जब लड़ाई का पता चलता है तो वह बोलती है कि दोनों को एक छत के नीचे रहना है तो एक दूसरे के साथ रहना सीखना होगा. 

अभीरा निकालेगी हल 
लड़ाई करने के बाद अभीरा मां सरस्वती की पेटिंग बनाएगी इस काम में अरमान अभीरा की मदद करेगा. जब पूजा के समय दादी-सा बोलेगी कि येह पेटिंग है तो अरमान बोलेगा कि भगवान का एहसास विश्वास से होता है चाहे वह पेटिंग हो या फिर मूर्ति. दादी-सा को अरमान की ये बात सही लगती है. 

वैलेंटाइन डे की पार्टी में शामिल नहीं होगी अभीरा 
वैलेंटाइन डे की पार्टी में पूरा पौद्दार परिवार शामिल होगा. सभी लोग मिलकर डांस करेंगे. इस दौरान अरमान और रूही पास आएंगे. इस पार्टी से अभीरा गायब होती है. पार्टी के बीच में अभीरा आती है. अभीरा सदमे में होती है. अरमान उससे बार-बार सवाल करता है कि क्या हुआ लेकिन अभीरा कुछ नहीं बोलती है. अभीरा की मुलाकात युवराज से हुई होती है जिसे देख वह हैरान हो जाती है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में बहन Priyanka Chopra का नाम न लेने पर बोलीं Mannara Chopra, 'शो ऑफ नहीं करना था' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़