YRKKH Upcoming Twist: मानव को पता चलेगाी रूही-अरमान की लव स्टोरी, शो में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान के बीच दूरी देखने को मिलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:31 PM IST
  • अभीरा-अरमान होंगे अलग
  • मानव को पता चलेगा सच
YRKKH Upcoming Twist: मानव को पता चलेगाी रूही-अरमान की लव स्टोरी, शो में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट और टर्न्स  देखने को मिल रहा है. सीरियल में इनदिनों रूही की दूसरी शादी का ट्रैक देखने को मिल रहा है. सीरियल में देखने को मिला है कि अभीरा का एक्सीडेंट हो जाता है. वहीं रूही अरमान से लड़ती है कि वह मानव से क्यों नहीं मिला. 

रूही की शादी पर अरमान ने कही ये बात 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा रूही अरमान से बात करेगी वह उसे आज भी प्यार करता है और नहीं चाहता है कि वह किसी और के साथ आगे बढ़े. अरमान मानव से बचता रहा है. अरमान रूही को बता नहीं पाता कि उसके मन में क्या चल रहा है. वह बोलता है कि मानव एक अच्छा लड़का है. लेकिन तुम  बेस्ट डिजर्व करती हो. 

रूही बताएगी सच्चाई 
मीडिया की खबरों के अनुसार रूही मानव से मिलेगी, तो उसे रूही का अरमान के प्रति प्यार का पता चल जाएगा. अरमान के प्रति उसके प्यार को देखकर मानव रूही से शादी करने के बारे में दोबारा सोचेगा. क्या रूही मानव के सच को कबूल करती है या नहीं, इसका खुलासा आने वाले एपिसोड़ में ही होगा. 

अभीरा और अरमान के बीच आएगी दूरी 
कोर्ट केस की वजह से अरमान और अभीरा के बीच दूरी आएगी. एक केस की वजह से अरमान और अभीरा एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ते हुए नजर आएंगे. इस दौरान अरमान अभीरा को बोलेगा कि हम दोनों को कुछ समय के लिए अलग हो जाना चाहिए, सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि क्या इस केस की वजह से अरमान और अभीरा अलग हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़