YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और अरमान हो जाएंगे अलग, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अभीरा और अरमान अलग हो सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2024, 02:02 PM IST
  • अरमान-अभीरा होंगे अलग
  • रूही का टूट जाएगा दिल
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और अरमान हो जाएंगे अलग, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखे को मिलेंगे. अभीरा हादसे का शिकार हो जाती है. हॉस्पिटल से आने के बाद अभीरा केस की तैयारियों में जुट जाएगी. कमरे में अभीरा को फाइल के साथ देखकर अरमान भड़क जाएगा. वह बोलेगा कि तुम ऐसी लॉयर बनोगी, चोरी छिपकर मेरी फाइल पढ़ोगी. इस केस को जीतने के लिए तुम इतना गिर गई हो. 

अलग होंगे अभीरा-अरमान 
अरमान की वजह से अभीरा को दुख होता है. ऐसे में वह अरमान से अलग रहने का फैसला करेगी. वह अरमान से बोलती है कि मुझे चोरनी बोल चुके हो, अब पता नहीं और क्या इल्जाम लगाना बाकी है. इसके बाद अरमान बोलता है कि कुछ समय के लिए हमारे रास्ते अलग ही रहे तो अच्छा होगा. अभीरा बोलेगी कि एक साल से कम टाइम में हम हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे. बेकार में एक-दूसरे की आदत क्यों डालनी. 

टूटेगा रूही का दिल 
रूही अरमान से बात करेगी रूही अरमान से बोलेगी कि सब चाहते हैं कि मैं मानव से मिलूं पर तुमने मेरे बारे में क्या सोचा है. अरमान बोलेगा कि मानव अच्छा लड़का है तुम बेस्ट डिजर्व करती हो रूही. अरमान की बात सुन रूही दंग रह जाएगी. रूही का दिल टूट जाएगा. कहा जा रहा है कि रूही अरमान से गुस्सा हो जाएगी और उससे बदला लेने के लिए शादी के लिए हां बोल देगी. 

रोहित की होगी वापसी 
खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही मानव से शादी के लिए हां बोल देगी. जिस दिन रूही और मानव की शादी होगी उसी दिन रोहित वापस लौट आ जाएगा. रोहित के वापस आने के बाद शो में भयंकर ट्विस्ट आएगा. 

ये भी पढ़े- Oscars 2024 Winners: ओपेनहाइमर को सबसे ज्यादा ऑस्कर, देखें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत ऑस्कर विजेताओं की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़