YRKKH Upcoming Twist: युवराज करेगा अभीरा की तलाश, पौद्दार परिवार में अरमान की पत्नी लेकर आएगी खुशियां

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं.  युवराज एक बार फिर अभीरा को परेशान करने के लिए वापस आ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2024, 08:39 PM IST
  • युवराज अभीरा को करेगा परेशान
  • अभीरा को नौकरी से मिली सैलरी
YRKKH Upcoming Twist: युवराज करेगा अभीरा की तलाश, पौद्दार परिवार में अरमान की पत्नी लेकर आएगी खुशियां

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेग कि जब अभीरा रेस्त्रां में बैठकर अरमान का इंतजार कर रही होगी तभी कार में बैठा युवराज उसे देख लेगा. अभीरा को देखकर युवराज खुश होगा लेकिन तभी युवराज की अभीरा की इंगेजमेंट रिंग पर जाएगी यह सोचकर वह बहुत गुस्सा हो जाएगा की अभीरा ने शादी कर ली है. वह अभीरा से बात करने की कोशिश करेगा लेकिन तब तक वह निकल जाएगा. 

पौद्दार परिवार में आएी खुशियां 
अभीरा घर जाएंगी क्योंकि उसे पता चलता है कि रूही की तबीयत खराब है. वह रूही की देखभाल करती है उसके लिए सूप बनाती है. अभीरा रूही की पसंदीदा पेस्ट्री भी देगी. जो वह अपनी पहली सैलरी से लेकर आई है. वह बच्चों को भी गिफ्ट देगी. वह दादी-सा को भी नेग देने की कोशिश करेगी लेकिन दादी-सा पैसे लेने से मना कर देगी. जिसके बाद उसका दिल टूट जाएगा. 

अपने दामाद पर गुस्सा करेगी दादी-सा 
दादी सा अपने दामाद पर गुस्सा करेगी. क्योंकि दमाद जी को बार-बार गुस्सा आता है. वह बोलती है कि उसके गुस्से की वजह से पूरे परिवार की बदनामी होगी. दादी-सा दामाद सा से बोलेगी कि अपने गुस्से को काबू में रखने की जरूरत है. वरना किसी दिन उन्हें गुस्सा आ गया तो अंजाम ठीक नहीं होगा. 

पौद्दार परिवार में आएगा युवराज 
अभीरा घर में अकेले होती है तो वह जमकर मस्ती करेगी. तभी कुछ ऐसा होगा जिससे अभीरा के होश उड़ जाएंगे. दरवाजे पर कोई इंसान नकाब पहने खड़ा होगा. यह इंसान कोई और नहीं बल्कि युवराज होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़