YRKKH Upcoming Twist: अभीरा पर होगा जानलेवा हमला, रूही नहीं पत्नी के लिए धड़केगा अरमान का दिल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. रूही एक तरफ अरमान को फिर से पाना चाहती है. वहीं दूसरी तरफ अभीरा और अरमान पास आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 08:03 PM IST
  • अभीरा पर होगा हमला
  • रूही को छोड़ेगा अरमान
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा पर होगा जानलेवा हमला, रूही नहीं पत्नी के लिए धड़केगा अरमान का दिल

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. रूही अरमान से मानव के बारे में बात करती है. अरमान गोयनका हाउस मानव से मिलने के लिए जाएगा. वापस लौटते समय रूही उससे पूछेगी कि उसने ऐसा क्यों किया. रूही के इस सवाल के पीछे खुशी छिपी होगी. 

टूटेगा रूही का दिल 
रूही अरमान से बोलेगी कि तुम मानव से क्यों नहीं मिल पाए, क्योंकि तुम्हें डर था कि वह सच में अच्छा इंसान निकला तो, ये तुमसे होगा नहीं क्योंकि आज भी तुम मुझसे.. इससे पहले बात पूरी होती अरमान का फोन बजेगा और फोन उठाते ही अरमान को झटका लगेगा. अरमान दौड़ना शुरू कर देगा. रूही उसे आवाज देगी लेकिन नहीं रुकेगा. 

दादी-सा करवाएगी हमला 
अरमान सीधा अस्पताल जाएगा वह अभीरा बेड पर लेटी होगी, उसे चोट लगी है. अरमान अभीरा को बोलता है कि तुम आराम से बैठ जाओ, अभीरा बोलेगी कि अब ना मैं आराम करूंगी और मैं केस भी लड़ूंगी. अरमान अभीरा को रोकने की कोशिश करेगा. अभीरा अरमान से जो बोलेगी कि अरमान की नाराजगी और बढ़ जाएगी. 

सच का पति हूं 
अभीरा अरमान को बोलती है कि तुम मेरे असली पति नहीं हो, वह उसे शादी की डील याद दिलाती है. अभीरा की बातों को सुनकर वह उसे डांटेगा और बताएगा कि वह उसका असली पति है. अरमान बोलेगा मैं तुम्हारा सच का पति हूं. आने वाले एपिसोड में दोनों को प्यार का एहसास होगा. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़