YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए झूठ बोल अभीरा जीतेगी अरमान का दिल, युवराज की वजह से आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा पौद्दार हाउस में अकेली होती है. उस दौरान वह बहुत खुश होती है तभी उसकी नजर एक शख्स पर जाती है. जिसे देख वह डर जाती है, वह इंसान कोई और नहीं बल्कि युवराज है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 05:55 PM IST
  • अभीरा फिर से जीत लेगी अरमान का दिल
  • रूही के लिए परिवार से झूठ बोलेगी अभीरा
 YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए झूठ बोल अभीरा जीतेगी अरमान का दिल, युवराज की वजह से आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में फिर से युवराज की एंट्री हो गई है. युवराज की वजह से ही अरमान ने अभीरा से शादी की है. आने वाले एपिसोड में अभीरा फिर से उसी डर का सामना करेगी. पिछले एपिसोड में दिखाया था कि अरमान के पास अभीरा का वीडियो कॉल आएगा वह उसे कैफे में बुलाएगी क्योंकि अभीरा को पहली सैलरी मिली है जिससे वह अरमान को पार्टी देगी. 

अभीरा जितेगी अरमान का दिल 
अरमान और अभीरा को पास आते देख अभीरा का दिल टूट जाएगा. अभीरा को जब रूही की हेल्थ के बारे में पता चलेगा तो वह घर जाएगी. अभीरा अपने हाथों से रूही को सूप देगी. अभीरा को इस तरह देख अरमान खुश हो जाएगा. रूही भी अभीरा का प्यार देख खुश हो जाती है. 

रूही के झूठ बोलेगी अभीरा 
रूही की तबीयत खराब होने की वजह से मां सा अरमान को बोलती है कि रूही को उसके घर छोड़कर आ जाओ. रूही काफी खुश हो जाती है वह काफी एक्साइटेड हो जाती है लेकिन परिवार के लोग बाहर जा रहे हैं. ऐसे में अभीरा घर में अकेली होगी. ऐसे में अभीरा बोलती है. उसे अपना असाइनमेंट पूरा करना है तो वह शांति से अपना असाइनमेंट पूरा करेगी. 

अभीरा को मिलेगा सुकून 
अभीरा खुश हो जाएगी कि लंबे समय बाद उसे अकेले रहना का मौका मिला है. वह अपनी मन मर्जी से सब कुछ कर सकती है. अभीरा सबके जाने के बाद जमकर मस्ती करेगी. तभी कुछ ऐसा होगा जिससे अभीरा के होश उड़ जाएंगे. दरवाजे पर कोई इंसान नकाब पहने खड़ा होगा. यह इंसान कोई और नहीं बल्कि युवराज होगा. 

ये भी पढ़ें- Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हुए अनिल कपूर, लिखा इमोशनल नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़