YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को हुआ अरमान से प्यार, रूही की लाइफ में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा के मन में अरमान के लिए फीलिंग्स आ रही हैं. अभीरा को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2024, 08:52 PM IST
  • अभीरा को अरमान से प्यार हुआ
  • रूही को होगी दोनों से जलन
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को हुआ अरमान से प्यार, रूही की लाइफ में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों लव ट्रायएंगल देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. रूही, अभीरा से बोलेगी कि एक साल की शादी और जिंदगी भर की दोस्ती में काफी अंतर होता है. अभीरा बोलेगी रूही तुम्हें पता है कि अस्थायी प्रधानमंत्री किसे बोलते है. कभी-कभी जब सरकार बदल जाती है तो सीनियर नेता को अस्थायी प्रधानमंत्री बना दिया जाता है. चाहे वह एक दिन के लिए हो या फिर चार महीने के लिए हो सम्मान और पावर वही होती है. मेरे साथ भी ऐसा ही है. एक साल ही सही लेकिन मैं अरमान की पत्नी हूं. 

अभीरा और अरमान आएंगे करीब 
कमरे में अरमान को ठंड लगेगी अभीरा अपना दुपट्टा अरमान को दे देगी. दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर सो रहे होंगे. बगल में बैठी रूही अरमान के कंधे पर सिर रखकर सोएगी. अभीरा को जलन होगी. वहीं अब अरमान के दिल में अभीरा के लिए फीलिंग्स आ गई है.

रूही के सामने अभीरा के साथ रोमांटिक होगा अरमान 
अरमान अभीरा को एक कोने पर जाकर बैठने के लिए बोलेगा, रूही और अभीरा दोनों चुपचाप बैठ जाएंगे. रूही को ठंड लगने लगेगी. ऐसे में अरमान अपना जैकट निकालकर रूही को देगा. रूही को जैकेट देने के बाद अरमान को ठंड लगेगी. अभीरा अरमान को अपना दुपट्टा देगी. अरमान अभीरा के पास जाकर बैठ जाएगा. रूही को अरमान और अभीरा की नजदीकियां बर्दाश्त नहीं होगी. 

अभीरा को हुआ प्यार 
अभीरा अरमान के सामने अच्छी बनने की कोशिश करेगी. लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाएगी. अभीरा परेशान होकर सोने चली जाएगी. उसे समझ नहीं आएगा कि अरमान और रूही की दोस्ती परेशान क्यों हो रही है. 

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़