यूट्यूबर अरमान मलिक ने रिवील किया बेटे का चेहरा, देखें जैद का क्यूट फोटोशूट वीडियो

Armaan Malik Kritika Malik Baby Face Reveal: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और दूसरी पत्नी कृतिका ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया था. यूट्यूबर ने बेबी का चेहरा रिवील किया है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 13, 2023, 01:27 PM IST
  • अरमान मलिक ने रिवील किया बेटे का चेहरा
  • दूसरी पत्नी कृतिका ने दिया बेटे को जन्म
यूट्यूबर अरमान मलिक ने रिवील किया बेटे का चेहरा, देखें जैद का क्यूट फोटोशूट वीडियो

नई दिल्ली Armaan Malik Kritika Malik Baby Face Reveal: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक ने कुछ समय पहले ही बेटे का स्वागत किया है. अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे को जन्म दिया है. अब अरमान मलिक ने अपने बच्चे का चेहरा दिखाया है. आइए देखते हैं बेबी की क्यूट फोटो और वीडियो. 

अरमान ने रिवील किया बेबी का चेहरा 

अरमान मलिक ने बेबी के जन्म के सात दिन बाद न्यू बॉर्न बेबी जैद मलिक का चेहरा दिखाया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में बच्चे को दिखाया है. अरमान और कृतिका अपने लाडले को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां उन्होंने बच्चे का क्यूट फोटोशूट करवाया. 

बेटे के नाम पर हुआ विवाद 

अरमान मलिक ने अपने बेटे का नाम जैद रखा है, इस नाम से कई लोगो नाराज हुआ. बेबी का मुस्मिल नाम लोगों को खास पसंद नहीं आया, जिसके बाद अरमान और उनकी फैमिली को ट्रोल किया गया. लोगों कहना है कि जब अरमान हिंदू है तो उन्होंने बच्चे का नाम मुस्लिम क्या रखा है? अरमान ने सफाई देते हुए कहा कि- वह सभी धर्मों को एक समान मानते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह पायल के बच्चों में एक का नाम सिख और ईसाई के नाम पर रखेंगे. 

अरमान मलिक की पहली पत्नी भी हैं प्रेग्नेंट 
अरमान मलिक ने दो शादियां की है. पायल से पहली शादी साल 2011 में हुई थी और दूसरी शादी कृतिका से साल 2018 में हुई थी. पायल और कृतिका की प्रेग्नेंसी में एक महीने का फर्क है. कृतिका की डिलीवरी के बाद अब पायल भी जल्दी बच्चे को जन्म देगी. पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी. 

इसे भी पढ़ें: Salman khan के सेट पर लड़कियों के लिए हैं खास रूल्स, पलक तिवारी ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़