अरमान मलिक का न्यू बॉर्न बेबी हुआ बीमार, रो-रोकर मां पायल का बुरा हाल

यूट्यूबर अरमान मलिक हाल ही में ट्वीन्स बच्चों के पिता बने हैं. अब खबर आई है कि उनका न्यू बॉर्न बेटा बीमार हो गया है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2023, 02:20 PM IST
  • अरमान मलिक का बेटा हुआ बीमार
  • पायल मलिका का रो-रोकर बुरा हुआ
अरमान मलिक का न्यू बॉर्न बेबी हुआ बीमार, रो-रोकर मां पायल का बुरा हाल

नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अपनी निजी जिंदगी के कारण ही आज देशभर में मशहूर हो चुके हैं. अक्सर अरमान आम लोगों के सामने अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में एक के बाद एक उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है. अरमान की दोनों पत्नियों ने बच्चों को जन्म दिया है. इन खुशियों के बीच अब कुछ ऐसा हो गया कि पूरा परिवार टेंशन में आ गया है.

अरमान-पायल के बेटे हुआ पीलिया

बता दें कि अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. अब नए व्लॉग में पायल खूब रोती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, पायल अपने नवजात बेटे को लेकर परेशान हैं. पायल ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे अयान और बेटी तूब को जन्म दिया है. अरमान ने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि उनके न्यू बॉर्न बेबी अयान को पीलिया हो गया है और इसीलिए रो-रोकर पायल का बुरा हाल है.

इस वजह से भी परेशान हैं पायल

बताया जा रहा है कि अरमान के बेटे अयान का वजन कम है और अब उसे पीलिया भी हो गया है. इन्हीं चीजों को देखकर पायल काफी घबरा गई हैं. दूसरी ओर खुद पायल की भी तबीयत ठीक नहीं है.

हालांकि, अरमान, पायल के साथ खड़े हैं और उन्हें हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं. व्लॉग में अरमान कह रहे हैं कि वह दूसरे दिन अयान को अस्पताल ले जाएंगे और वह परेशान न हों. 

पायल की हुई प्री-मेच्योर डिलीवरी

गौरतलब है कि पायल के दोनों बच्चों की प्री-मेच्योर डिलीवरी है. इसलिए वह अपने बच्चों को लेकर काफी डरी हुई हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया था. बहुत टेंशन लेने की वजह से पायल के सिर में तेज दर्द हो गया था.

अरमान की दूसरी पत्नी ने भी दिया थी बेटे को जन्म

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी कुछ दिन पहले एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कृतिका के बेटे का नाम जैद रखा है. अरमान और पायल का पहले से भी एक बेटा चिरायु है. अरमान ने जैद की छठी पर अपने फैंस को बेटे का चेहरा दिखाया था. अब उम्मीद की जा रही है कि पायल के दोनों बच्चों की छठी पर ही वह ट्वीन्स का भी चेहरा दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें- ब्लैक स्टाइलिश साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, लाखों के बैग ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़