चार बच्चों के पिता बनें अरमान मलिक, जानें पत्नी पायल को बेटी हुई या बेटा

Armaan Malik Wife Payal Malik Babies: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक पहली वाइफ पायल मलिक ने दो बच्चों को जन्म दिया है. पायल ने बेटी और बेटे को जन्म दिया.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 27, 2023, 06:10 PM IST
  • पायल मलिक ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
  • अरमान मलिक बनें चार बच्चों के पिता
चार बच्चों के पिता बनें अरमान मलिक, जानें पत्नी पायल को बेटी हुई या बेटा

नई दिल्ली Armaan Malik Wife Payal Malik Babies: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक पहली वाइफ पायल मलिक ने दो बच्चों को जन्म दिया है. पायल और अरमान ने अपने बच्चों की झलक नहीं शेयर की है. आइए जानते हैं पायल ने बेटी को जन्म दिया है या बेटों को. 

पायल मलिक ने दिया बेटी और बेटा को जन्म 

अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट व्लॉग में पायल मलिक की डिलीवरी को दिखाया गया है. व्लॉग में देखा गया है कि पायल की डिलीवरी के दौरान उनकी पूरी फैमिली बेहद खुश है. कृतिका समेत पूरा परिवार बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं. कृतिका बताती है कि बेटे का जन्म हो गया.  

बेटे और बेटी का हुआ जन्म 
व्लॉग के आखिर में अरमान मलिक की बहन ने रिवील किया है कि पायल ने बेटा और बेटी को जन्म दिया. अरमान मलिक और उनका पूरा परिवार बेहद खुश हैं. डिलीवरी से पहले ही उम्मीद जता रही थी उन्हें एक बेटी होगी. आखिरकार पायल और कृतिका की मुराद पूरी हो गई. पायल ने बेटी और बेटे को जन्म दिया. 

चार बच्चों के पतिा बने अरमान 
अरमान मलिक चार-चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. पायल से उन्हें एक बेटा भी है, बेटे का नाम चिरायु मलिक है. कुछ दिन पहले दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी बेटे को जन्म दिया. उन्होंने बेटे का नाम जैद मलिक रखा है. अरमान की दोनों पत्नियां अपने बच्चों के आने से बहुत ही खुश हैं. 

इसे भी पढ़ें:  समांथा प्रभु के लिए दिखी फैंस की दीवानगी! एक्ट्रेस के लिए बनवाया मंदिर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़