यूट्यूबर अरमान मलिक की चमकी किस्मत, हाथ लगा सलमान खान का बड़ा प्रोजेक्ट!

यूट्यूबर अरमान मलिक अपने व्लॉग्स की वजह से हर दिन चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कारण हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. हालांकि, इस बार अरमान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 08:56 PM IST
  • अरमान मलिक को लेकर आई बड़ी खबर
  • अरमान और करीब से जान पाएंगे फैंस
यूट्यूबर अरमान मलिक की चमकी किस्मत, हाथ लगा सलमान खान का बड़ा प्रोजेक्ट!

नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गए हैं. उनकी पॉप्युलैरिटी आज किसी बड़े सेलेब्रिटी से कम नहीं है. उन्होंने अपने व्लॉग के जरिए अपनी निजी जिंदगी को पूरी दुनिया के सामने पेश कर दिया है. दोनों पत्नियों के साथ अक्सर दिखाई देने वाली अरमान की लव लाइफ ने हर किसी को हैरान किया है. हालांकि, वह इस जिंदगी में बहुत खुश रहते हैं. 

Armaan Malik को लेकर आई बड़ी खबर

आज अरमान की फैन फॉलोइंग काफी लंबी-चौड़ी है. फैंस उनकी निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. ऐसे में अरमान के हर व्लॉग पर अच्छी-खासी पहुंच रहती है. फैंस को बेसब्री से उनके नए वीडियोज का इंतजार रहता है. अब अरमान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे जानने के बाद कुछ लोग हैरान हैं तो फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

अरमान को किया गया अप्रोच

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि अरमान को अब जल्द ही सलमान खान की होस्टिंग वाले मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में  नजर आ सकते हैं. खबरों की माने तो मेकर्स ने अरमान को अपने इस शो में कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, वह इस शो का हिस्सा बनते हैं या नही, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

आधिकारिक पुष्टि का इंतजार

अगर अरमान को सलमान के शो में देखा जाता है इससे उनके करियर में चार चांद लगने की उम्मीदें और बढ़ जाएंगी. इसी के साथ फैंस अरमान को और करीब से जान पाएंगे. फिलहाल यूट्यूबर के चाहने वालों को अब इस खबर की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट! साथ दिखने के बाद ट्वीट में कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़