YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा हर कदम पर अभिरा के लिए मुश्किलें खड़ी करन की कोशिश करती रहेंगी. हालांकि, इस बार अरमान, अभिरा के साथ खड़ा दिखेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2024, 03:33 PM IST
    • अभिरा के लिए लड़ेगा अरमान
    • दादी-सा करेंगी अभिरा पर वार
YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयनका हाउस में रूही अपने एक रिश्तेदार के मुंह पर पैसे फेंकेगी और उसे घर के बाहर निकलने के लिए कहेगी. वह कहेगी कि अगले 6 महीनों में वह उनके सारे पैसे लौटा देगी, उससे पहले हमारे घर की तरफ एक कदम भी उठाने की जरूरत नहीं है. रूही की बातें सुनकर रिश्तेदार चुपचाप गोयनका हाउस से चले जाएंगे. ऐसे में कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर नजर आ रही है.

अरमान करेगी अभिरा का धन्यवाद

1 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि रिश्तेदारों के जाने के बाद रूही काफी इमोशनल हो जाएगी. वह बड़े पापा को गले लगाएगी और उनसे बातें करेगी. यहां रूही अपने परिवार के साथ मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़ी रहने की कोशिश कर रही है. दूसरी ओर अभिरा को अक्षरा की याद आएगी और वह इमोशनल हो जाएगी. वह अकेले में ही अक्षरा से ही बात करेगी. तभी वहां अरमान आ जाएगा और अभिरा का शुक्रिया अदा करेगा. वह कहेगा कि तुमने आज मां-पापा को करीब लाने में मेरी मदद की है.

अभिरा को खुश करेंगे कृष, कियारा, आर्यन

अरमान के जाने के बाद जब अभिरा कमरे से बाहर निकलेगी तो कृष उसे पकड़ लेगा. वह उसे अपने साथ कियारा और आर्यन के पास ले जाएगा. इसके बाद कियारा, आर्यन और कृष मिलकर अभिरा को सरप्राइज देंगे. सभी को खुश देखकर चारू भी आ जाएगी. अभिरा उससे कहेगी कि अगर वो चाहे तो फिर से काम शुरू कर सकती है. दादी-सा, चारू की बातें सुन लेंगी और चारू को अंदर जाने के लिए कहेंगी, और बाकी लोगों को भी वहां से भगा देंगी.

अभिरा को नीचा दिखाएगी दादी-सा

दादी-सा फिर से अभिरा को ताने देते हुए उसे नीचा दिखाने की कोशिश करेंगी. हालांकि, इस बार अभिरा बिना घबराए दादी-सा की हर बात का मुंहतोड़ जवाब देगी. दादी-सा से बात करके अभिरा, माधव के पास चली जाएगी. माधव उसे स्कूटी गिफ्ट करेगा. अभिरा यह देखकर इमोशनल हो जाएगी. इसके बाद चाची-सा, आर्यन और बाकी सभी लोग अभिरा के साथ मस्ती करेंगे. हालांकि, अभिरा की खुशी देख दादी-सा को जलन महसूस होगी और वह अपनी कार से उसकी स्कूटी गिरा देगी.

दादी-सा से भिड़ेगा अरमान

दादी-सा की इस हरकत को देखते ही अभिरा की आंखों में आंसू आ जाएंगे. वहीं, अरमान भड़क पड़ेगा. विद्या भी घबरा जाएगी. अरमान गुस्से में दादी के पास जाएगा और कहेगा कि आपको अभिरा की जिंदगी को जितना मुश्किल बनाना था आप बना चुकी हैं. अभिरा मेरी जिंदगी है और आप उसे जितना दर्द देंगी उतना ही दर्द अब मैं आपको भी दूंगा.

ये भी पढ़ें- पायल मलिक ने अरमान-कृतिका मलिक को दी ये सलाह, इस शख्स को बताया बेघर होने का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़