YRKKH 29 June Spoiler: माधव को पौद्दार हाउस को लेकर आएगी अभिरा, अरमान पूरे परिवार के सामने भरेगा मांग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा आखिरकार माधव को मनाकर पौद्दार हाउस ले आएगी. हालांकि, यहां दादी-सा एक बार फिर से अभिरा को बेइज्जत करना शुरू कर देगी, लेकिन अरमान जो करेगा उससे सभी हैरान रह जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2024, 07:42 PM IST
    • अरमान उड़ाएगा सबके होश
    • अभिरा देगी दादी-सा को जवाब
YRKKH 29 June Spoiler: माधव को पौद्दार हाउस को लेकर आएगी अभिरा, अरमान पूरे परिवार के सामने भरेगा मांग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 June Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अरमान और अभिरा अब विद्या और माधव को एक कराने की कोशिश में जुटे हुए हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अरमान अपनी विद्या से वादा करता है कि वो माधव को घर लेकर आएगा, लेकिन माधव उसके साथ जाने से मना कर देगा. अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान को अकेले घर आते देखकर विद्या की टूट जाएगी, लेकिन उसके पीछे-पीछे ही अभिरा और माधव भी पौद्दार हाउस आ जाएंगे.

अरमान देखेगा सपना

29 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि दादी-सा, माधव को देखकर खुश हो जाएंगी और गले लगाने ही जा रही होती कि तभी माधव कहेगा कि वो अपनी बेटी अभिरा के साथ लौटा है. ऐसे में सबका चेहरा उतर जाएगा. वहीं, अरमान, अभिरा को देखकर इतना खुश हो जाएगा कि उसे सबके सामने गले लगा लेगा. अभिरा भी कहेगी कि वो भी अपने रिश्ते को एक मौका देना चाहती थी. हालांकि, वह खुली आंखों से सपना देख रहा होगा. अरमान अपने सपने बाहर आएगा और देखेगा कि दादी-सा, अभिरा के कारण माधव पर भड़क ही रहीं होंगी.

अरमान लगाएगा अभिरा की मांग में सिंदूर

अरमान, दादी-से के हाथ से आरती की थाली लेकर माधव और अभिरा का स्वागत करने चला जाएगा. अरमान हाथ में टीका लगाकर अभिरा को लगाने जा रहा होता कि उसका पैर फिसल जाएगा और सिंदूर अभिरा की मांग में लग जाएगा. ये देखकर सभी घरवाले दंग रह जाएंगे. अरमान यह देखकर खुश होगा, लेकिन अभिरा सिंदूर मिटाने लगेगी. इस दौरान दादी-सा भड़कते हुए माधव से कहेंगी कि वो इस लड़की को क्यों लेकर आया. हालांकि, माधव बताएगा कि अभिरा उसे लेकर आई है. आपको इसका शुक्र मनाना चाहिए कि इस लड़की की वजह से आपका बेटा घर आया है.

दादी-सा से नाराज होगा माधव

वहीं, दादी-सा के ताने सुनकर अभिरा को भी गुस्सा आ जाएगा वह कहेगी कि वो सिर्फ पापा के कारण आई है. अभिरा कहेगी कि वो आउट हाउस में रहेगी. इस बहस के बाद माधव, अभिरा को लेकर घर से जाने लगेगा. विद्या उन्हें रोकने की कोशिश करेगी. इसके बाद दादी-सा कहेंगी कि अभिरा को आउट हाउस में ही रहना होगा. अभिरा की बेइज्जती होते देख माधव कहेगा कि वो भी अभिरा के साथ आउट हाउस में रहेगा. विद्या, माधव को रोकते हुए पूछेगी कि क्या अभिरा ही उसके लिए सबकुछ है. ऐसे में माधव, विद्या को भी अपने साथ चलने के लिए कहेगा. 

माधव-अभिरा की होगी बहस

आउट हाउस में जाकर अभिरा और माधव की हल्की-फुल्की बस हो जाएगी. हालांकि, बाद में मामला सुलझ जाएगा और माधव तैयार होकर ड्यूटी के लिए निकल जाएगा. विद्या उसे जाते हुए देखेगी. वहीं, अरमान सोचेगा कि आउट हाउस में बहुत मच्छर होंगे. ऐसे में वह अभिरा को मच्छर मारने का सामान देने के लिए जाएगा, लेकिन रास्ते में ही उससे टकरा जाएगा. वहीं, अभिरा उस पर भड़क जाएगी, लेकिन घर के अंदर जाकर अकेले में रोएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 June Spoiler: अनुपमा ठुकराएगी अनुज का प्यार, वनराज की हरकतों पर नाराज होगी काव्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़