ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के पोस्ट ने किया भावुक, बोलीं- 'डरे हुए हो, लेकिन...'

हिना खान ने हाल ही में बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इसके बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपनी जिंदगी से कैंसर पीड़ितों को मोटिवेट कर रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2024, 04:38 PM IST
    • हिना खान ने शेयर किया पोस्ट
    • कैंसर पीड़ितों के लिए बनी प्रेरणा
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के पोस्ट ने किया भावुक, बोलीं- 'डरे हुए हो, लेकिन...'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने पिछले ही दिनों यह बताते हुए अपने सभी चाहने वालों को हैरान कर दिया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हिना को स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, हिना इसके बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है.

हिना खान ने किया मोटिवेट

हिना ने अपने इस पोस्ट के जरिए उम्मीद जताते हुए लिखा है कि कैंसर पीड़ित लोगों की यात्रा कई लोगों के लिए प्रेरणा बन सकती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया है.

इसमें उन्होंने बताया है कि बेशक कैंसर के कारण बहुत दर्द का सामना करना पड़ता है और उन्हें डर लग रहा है, लेकिन वह हिम्मत नहीं हारेंगी. उन्होंने इस दौरान कैंसर पीड़ितों को मोटिवेट करने की कोशिश की है.

हिना ने लिखी ये बात

हिना ने अपने इस पोस्ट को 'ए विंडो टू माय जर्नी' टाइटल दिया है. इसके साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है, जो कैंसर की लड़ाई लड़ रहे हैं... मैं चाहती हूं कि मेरा सफर इतना साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में एक नया चैप्टर जोड़ पाएं और याद रखें कि हम भले ही डरे हुए हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए.'

28 जून को दी थी जानकारी

अब हिना खान का ये पोस्ट भी काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि उन्होंने 28 जून को बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से गुजर रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपने सभी चाहने वालों को आश्वासन दिया था कि वह ठीक हैं और इस बीमारी से जंग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि वह मजबूती से इससे उभरने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़