पायल मलिक ने अरमान-कृतिका मलिक को दी ये सलाह, इस शख्स को बताया बेघर होने का कारण

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल मलिक का सफर खत्म हो गया है. घर से बेघर होने के बाद उन्होंने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें नैजी की वजह से बहुत दुख हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 02:29 PM IST
  • पायल ने कृतिका को दी ये सलाह
  • पायल को इस शख्स से हुआ दुख
पायल मलिक ने अरमान-कृतिका मलिक को दी ये सलाह, इस शख्स को बताया बेघर होने का कारण

नई दिल्ली:  बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक का सफर खत्म हो गया है. दरअसल वह बिग बॉस हाउस से बाहर आ रही है. पायल ने घर से बाहर आने के बाद इंटरव्यू दिया है. इंटरव्यू के दौरान वह इमोशनल हो गई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि घर में किसकी बात से उन्हें सबसे ज्यादा दुख हुआ. साथ ही अरमान और कृतिका को स्पेशल मैसेज भी दिया है. 

पायल को इससे थी परेशानी 
पायल ने घर से बेघर होने के बाद जियो सिनेमा को इंटरव्यू दिया. पायल ने बोला- मुझे गिला-शिकवा नैजी भाई से है. मैंने घर में उनके लिए काफी कुछ किया था, लेकिन मुझे अंदाजा नहीं था कि वह मुझे नॉमिनेट करेंगे. नैजी भाई को भुख बहुत लगती थी मैं अपना खाना उन्हें दे देती है. पायल काफी इमोशनल हो जाती है वह रोते-रोते ये बाते बोलती है. 

नैजी भाई का है दुख 
पायल इंटरव्यू में रोते हुए बोलती है कि अगर उन्होंने मुझे नॉमिनेट नहीं किया होता तो मैं घर से बाहर नहीं आती. मुझे दीपक जी का बुरा नहीं लगा वह चाहते थे कि हम तीनों में से कोई एक बाहर आ जाए. लेकिन नैजी ने तो बिना सोचे-समझे मुझे नॉमिनेट कर दिया. मैं घर में जब भी कुछ बनाती थी मैं उनसे जरूर पूछती थी. 

अरमान के लिए मैसेज 
पायल ने अरमान और कृतिका को खास मैसेज दिया है. घर से बाहर आने से पहले पायल ने बोला- मैं उनसे बोलकर आई हूं  कि वह लोगों के बीच में ज्यादा न बोले, जिसे लड़ना है उसे लड़ने दो, लोगों को लगता है कि आप उनके बीच में आकर सरपंच बन रहे हो वहीं कृतिका को बोला है जैसा खेल रही है वैसा ही खेलते जा. 

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़