YRKKH 28 June Spoiler: दादी-सा पर भड़केगा अरमान, विद्या और माधव के लिए बड़ा फैसला लेगी अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान, विद्या से वादा करेगा कि वो माधव को घर जरूर लेकर आएगा. हालांकि, माधव पौद्दार हाउस जाने से इनकार कर देगा. दूसरी ओर अभिरा भी अब एक बड़ा फैसला लेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2024, 05:01 PM IST
    • दादी-सा से अपना सुहाग मांगेगी विद्या
    • अरमान के साथ घर नहीं जाएगा माधव
YRKKH 28 June Spoiler: दादी-सा पर भड़केगा अरमान, विद्या और माधव के लिए बड़ा फैसला लेगी अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब कर हमने देखा कि माधव, अभिरा को बता देगा कि जिस घर में वो रह रही है वो उसका और अरमान की मां शिवानी का है. अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा, माधव को समझाने की कोशिश करेगी कि वो विद्या के पास वापस लौट जाए. हालांकि, माधव पौद्दार हाउस जाने से इनकार कर देगा और अपने इस फैसले पर डटा रहेगा.

माधव को समझाएगी अभिरा

28 जून 2024 के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अभिरा खुद से ही बात करते हुए कहेगी, 'मुझे अरमान से दूर रहना था और मैं आज उसी की मां के घर में आकर रह रही हूं. मां और पापा को फिर साथ लाने की कोशिशें कर रही हूं. मैं फिर से उसी दलदल में फंसती जा रही हूं.' वहीं, माधव अपनी जिद छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं है.

दादी-सा के सामने झोली फैलाएगी विद्या

दूसरी ओर पौद्दार हाउस में दादी-सा पूजा से पहले विद्या की मांग में सिंदूर लगाने लगेगी, लेकिन विद्या उन्हें रोक देगी. इसके बाद वह दादी-सा के सामने झोली फैलाते हुए कहेगी, 'मुझे सुहागन होने निशानी नहीं, बल्कि अपना सुहान चाहिए. माधव जी को वापस ले आइए मां-सा.' विद्दा की बातों से दादी-सा हैरान रह जाएंगी. ऐसे में दादी-सा उसे सबके सामने तमाशा न करने के लिए कहेंगी. हालांकि, विद्या जब उनकी कोई बात नहीं सुनेगी तो दादी-सा सारा दोष अभिरा के सिर मढ़ देंगी.

अभिरा को दोष देंगी दादी-सा

दादी-सा कहेंगी कि उन्होंने न तो माधव को इस घर से निकाला है और न ही घर लौटने से मना किया है, बल्कि अभिरा ही उसे पकड़कर बैठी है. इस बात पर अरमान भड़क जाएगा और दादी-सा पर स्वार्थी होने का आरोप लगाएगा. वह कहेगा कि वो खुद ही नहीं चाहतीं कि माधव इस घर में वापस आएं. ऐसे में वह अपनी मां विद्या से वादा करेगा कि वो माधव को घर जरूर लेकर आएगा.

अभिरा लेगी फैसला

अरमान, माधव को घर वापस लाने के लिए उसके पास जाएगा. वह उसे विद्या की हालत बताएगा. हालांकि, माधव कहेगा कि वो अभिरा को अकेला छोड़कर पौद्दार हाउस नहीं जाएगा. इसके बाद अरमान हारकर अकेले ही पौद्दार हाउस लौट जाएगा. उसके जाने के बाद अभिरा भी अरमान को समझाने की कोशिश करेगी. इसी बीच चारू, अभिरा को वीडियो कॉल करेगी. चारू उसे विद्या की हालत दिखाएगी. ऐसे में अभिरा फैसला लेगी कि विद्या और माधव को एक करवाने के लिए अब वो पौद्दार हाउस जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 28 June Spoiler: क्या श्रुति ही करवा देगी अनुपमा और अनुज की शादी? इस तरह सुधारेगी गलती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़