YRKKH 25 June Episode: दादी-सा पर भड़केगा अरमान, अभिरा लेगी भगवान के सामने ये कसम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा एक बार फिर से अरमान की बात सुनने से इनकार कर देगी और दिल तोड़ देगी. वहीं, अरमान भी अपना गुस्सा दादी-सा पर निकालेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 25, 2024, 06:47 PM IST
    • दादी-सा से नाराज होगा अरमान
    • अभिरा बनेगी सबसे बड़ी वकील?
YRKKH 25 June Episode: दादी-सा पर भड़केगा अरमान, अभिरा लेगी भगवान के सामने ये कसम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा, अरमान से रूही को लेकर सवाल करेगी. अरमान कहेगा कि रूही उसकी दोस्त है. इस बात पर अभिरा नाराज हो जाएगी. वह कहेगी कि उसे सच पता है. दादी-सा ने उसे सब बता दिया है. अरमान उसे समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन अभिरा उसकी कोई बात नहीं सुनेगी और उसे छोड़ने का फैसला लेगी.

पौद्दार हाउस में होगा डांस

25 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा, अरमान से कहेगी, 'मुझे आज के बाद अपनी शक्त कभी मत दिखाना मिस्टर अरमान पौद्दार.' यह सुनते ही अरमान का दिल टूट जाएगा और वो जमीन पर गिर जाएगा. दोनों का ब्रेकअप होता देख दादी-सा वहां से घर के लिए निकल जाएंगी. वह घर पहुंचकर देखेंगे कि चाची-सा, चाचा-सा, कियारा, कृष और आर्यन डांस कर रहे होंगे.

अभिरा लेगी कसम

दादी-सा सभी से डांस करने का कारण पूछेंगी. चाची-सा बहुत उत्सुकता से बताएंगी कि अभिरा और अरमान एक हो गए हैं. यह सुनकर दादी-सा जोर-जोर से हंसने लगेंगी और हंसती हुईं अपने कमरे में चली जाएंगी. उधर, अभिरा मंदिर जाएगी. वह भगवान के सामने कसम खाएगी कि वो कभी अरमान के पास वापस नहीं जाएगी और उदयपुर की सबसे बड़ी वकील बनेगी.

अरमान करेगी दादी-सा के साथ बदतमीजी

दूसरी ओर अरमान पौद्दार हाउस पहुंचकर हंगामा खड़ा कर देगा. वह घर का सामना तोड़ने लगेगा और दादी-सा से सवाल करेगा. ऐसे में दादी-सा उससे कहती हैं, 'भरोसे की बात तुम तो मत करो. विश्वास को तुमने तोड़ा है, रूही और अभिरा दोनों का.' अरमान को अपनी गलती का एहसास होगा और वह चुपचाप अपने कमरे में चला जाएगा.

अपने दिल की बात करेंगे अभिरा-अरमान

वहां, विद्या अपने बेटे अरमान को परेशान देखकर उससे बात करने के लिए जाएगी. वह उसे संभालने की कोशिश करेगी. यहां अरमान, विद्या से अपने दिल की सारी बात कह देगा. वहीं, अभिरा भी माधव के सामने अपना दिल खोलकर रख देगी.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शेट्टी हुईं ये किस बीमारी का शिकार? हंसने के कारण रोकनी पड़ जाती है शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़