Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: पार्सल में मंगलसूत्र देख डरेगी अभिरा, दादी सा लगाएंगी लगे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा का शुक्रिया अदा करते हुए दादी सा उसे गले लगा लेगी. वहीं, अभिरा को एक पार्सल मिलेगा, जिसमें उसे मंगलसूत्र के साथ एक नोट मिलेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 09:12 PM IST
    • अभिरा को मिलेगा मंगलसूत्र
    • दादी सा अभिरा को लगाएगी गले
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: पार्सल में मंगलसूत्र देख डरेगी अभिरा, दादी सा लगाएंगी लगे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान जयपुर से वापस आ जाएगा और माधव के साथ सीधे पौद्दार हाउस जाएगा. वह दादी सा को बताएगा कि उसने केस जीत लिया है. यह सुनते ही दादी सा इमोशनल हो जाएंगी. वह अरमान को टॉफी देने लगेंगी, लेकिन तभी वहां अभिरा आ जाएगी. रूही और अभिरा, अरमान से अपनी मदद करने के लिए कहेंगी. विद्या को बेहोश देख पूरी परिवार परेशान हो जाएगा. वहीं, अरमान उसे लेकर कमरे में जाएगा. दादी सा, रूही और अभिरा से विद्या की हालत का कारण पूछेंगी.

विद्या की हालत देख परेशान होगा परिवार

21 फरवरी 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूही सबको सच बता देगी. वह बताएगी कि अभिरा ने ही विद्या की जान बचाई है. ऐसे में दादी सा भावुक होकर अभिरा को गले से लगा लेंगी और उसका शुक्रिया अदा करेंगी. हालांकि, अभिरा मन ही मन सोचेगी कि वो बेशक दादी सा को सच नहीं बता सकती, लेकिन वो अरमान को सब बता देगी. इसके बाद अभिरा, अरमान को सब बताने के लिए जाएगी, लेकिन वह पहले ही घबराया हुआ होगा.

अरमान देगा रूही का साथ

रूही, विद्या के लिए कुछ खाने को लेकर आएगी और अरमान को भी संभालने की कोशिश करेगी, लेकिन अभिरा उसे रोक देगी. वह कहेगी कि खाने से मां का डर नहीं जाएगी.  ऐसे में वह अरमान को अपना आइडिया बताएगी. हालांकि, यहां अभिरा और रूही ही आपस में लड़ पड़ेंगी. ऐसे में अरमान तंग आकर रूही का ही देगा. इसके बाद अभिरा कुछ नहीं कहेगी.

अभिरा को मिलेगा पार्सल

अभिरा बाद में युवराज के बारे में माधव को बताने की कोशिश करेगी. ऐसे में वह जैसे ही माधव के पास जाएगी तो कियारा उसे एक पार्सल देगी. इसमें एक नोट के साथ मंगलसूत्र निकलेगा. इसमें लिखा होगा कि 'अरमान का मंगलसूत्र फेंक दो अभिरा. बहुत जल्द मैं तुम्हें मंगलसूत्र पहनाऊंगा.' अभिरा इसे देखकर डर जाएगी और तुरंत वॉचमैन को बुलाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि ढूंढेगी नौकरी, भोसले परिवार रीवा के सामने करेगा रिसेप्शन पार्टी की तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़