'ये रिश्ता' फेम नायरा को किडनी में हुआ इन्फेक्शन, अस्पताल में भर्ती Shivangi Joshi ने शेयर की फोटो

Shivangi Joshi Health: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस को किडनी में इन्फेक्शन हो गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. ‘बेकाबू’ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट और नई तस्वीर शेयर की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 16, 2023, 09:19 AM IST
  • शिवांगी जोशी अस्पताल में हुईं भर्ती
  • सोशल मीडिया पर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट
'ये रिश्ता' फेम नायरा को किडनी में हुआ इन्फेक्शन, अस्पताल में भर्ती Shivangi Joshi ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:Shivangi Joshi Health: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में  नायरा के किरदार से घर-घर पहचान बनाने वाली शिवांगी जोशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शिवांगी को उनके फैंस का खूब प्यार मिलता हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस की हेल्थ के कारण उनके चाहने वाले और परिवार दोस्त काफी चिंतित  हैं. शिवांगी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर करके सबको हैरान कर दिया. हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है.

किडनी में हुआ इन्फेक्शन

दरअसल, शिवांगी जोशी को किडनी में इन्फेक्शन हो गया हैं. वह अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. फोटो में शिवांगी ओके का साइन देकर अपनी हेल्थ को ठीक बता रही हैं. हॉस्पिटल के बेड पर लेटी शिवांगी फोटो में मुस्कराते हुए दिख रही हैं.

एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट

फोटो शेयर करने के साथ शिवांगी ने कैप्शन में लिखा, 'हाय सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है, पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से अब बेहतर महसूस कर रही हूं. यह पोस्ट मैं आपको  चेताने के लिए कर रही हूं कि आपको अपने शरीर का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद को हाइड्रेटेड रखो दोस्तों.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

सभी को बहुत प्यार, मैं जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगी. रिकवर और हील कर रही हूं. बहुत सारा प्यार.'

इन शोज में आएंगी नजर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद शिवांगी जोशी ‘बेकाबू’ (Bekaboo) में दिखने वाली हैं. इस शो में उनके साथ ईशा सिंह , शालीन भनोट और मोनालिसा भी लीड रोल में हैं. ये शो 18 मार्च 2023 से कलर्स पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- जब राजपाल यादव को रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म का दिया था ऑफर, बिना मिले एक्टर ने खुद को मान लिया था रिजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़