यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

Pamela Chopra passes away: बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है. दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा ने दुनिया को अलविदा दिया है. पामेला चोपड़ा की उम्र 74 साल थी.  ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 20, 2023, 01:37 PM IST
  • यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन
  • शोक में डूबा पूरा परिवार
यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली: Pamela Chopra passes away: मशहूर फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां ने 74 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. 11 साल पहले यश चोपड़ा ने दुनिया को अलविदा कह दिया था, अब पामेला चोपड़ा के जाने से यशराज परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पामेला चोपड़ा ने 20 अप्रैल की सुबह आखिरी सांस ली. फिलहाल पामेला चोपड़ा के निधन के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

पामेला चोपड़ा का हुआ निधन

फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने पामेला चोपड़ा की मौत की खबर की पुष्टी की है.उन्होंने बताया की पामेला चोपड़ा का निधन आज सुबह हुआ है. पामेला चापड़ा आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां और रानी मुखर्जी की सास थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

  पूरा परिवार शोक में डूबाहुआ है. बता दें 11 साल पहले यश चोपड़ा का निधन हो गया था. 

सिंगर और डिजाइनर थीं पामेला

पामेला चोपड़ा पॉपुलर सिंगर, फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर थीं. पामेला ने 'कभी कभी', 'दूसरा आदमी', 'त्रिशूल', 'चांदनी', 'लम्हे', 'डर', 'सिलसिला', 'काला पत्थर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' समेत कई फिल्मों में गाने गाए हैं, जिन्हें यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था.

मिसेस चोपड़ा ने कई फिल्मों में ड्रेस डिजाइनर के तौर पर भी काम किया. इनमें 'सिलसिला','सवाल', 'वीर जारा' और 'मेरे यार की शादी है' जैसी फिल्में शुमार है.

यश चोपड़ा से हुई थी अरेंज मैरिज

पामेला चोपड़ा और यश चोपड़ा की शादी 1970 में हुई थी. दोनों की अरेंज मैरिज थी. ये रिश्ता फिल्ममेकर रमेश शर्मा की वजह से जुड़ा था. यश चोपड़ा से शादी के बाद पामेला बेटे आदित्य चोपड़ा और उदय की मां बनीं. भले ही पामेला करोड़ों की संपत्ति की मालकिन रहीं, लेकिन वह नॉर्मल हाउस वाइफ की तरह ही रहती थीं. पामेला को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं था. बता दे कि पामेला चोपड़ा सिमी ग्रेवाल की चचेरी बहन थीं.

यह भी पढ़िएः Salman Khan के बाद Rakhi Sawant को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, मेल कर कहा- 'लास्ट वॉर्निंग है वरना...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़