Yaariyan 2 Teaser OUT: लव ट्राएंगल लेकर आ रही हैं दिव्या खोसला कुमार, रिलीज हुआ टीजर

Yaariyan 2 Teaser OUT: दिव्या खोसला कुमार की अब 'यारियां 2' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है. उनकी इस फिल्म का जबरदस्त टीजर भी जारी कर दिया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2023, 04:33 PM IST
  • 'यारियां 2' का टीजर आया सामने
  • दिव्या के साथ दिखे मिजान जाफरी
Yaariyan 2 Teaser OUT: लव ट्राएंगल लेकर आ रही हैं दिव्या खोसला कुमार, रिलीज हुआ टीजर

नई दिल्ली: दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की अगली फिल्म 'यारियां 2' (Yaariyan 2) को लेकर इस समय काफी बज बना हुआ है. 2014 में फिल्म 'यारियां' को दर्शकों को काफी पसंद किया गया है. अब इसी फिल्म का दूसरा भाग भी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ाते हुए मेकर्स ने 'यारियां 2' टीजर भी रिलीज कर दिया है, जिसके बाद से फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ती हुई दिख रही है.

रिलीज हुआ Yaariyan 2 का टीजर

2014 में आई 'यारियां' में जहां हिमांश कोहली और रकुल प्रीत सिंह को लीड रोल में देखा गया था. वहीं, इस बार 'यारियां 2' में दिव्या कुमार खोसला, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है. 2 मिनट 22 सेकंड में इस टीजर में तीनों कलाकारों के बीच उलझी कहानी की झलक देखने को मिली है.

जानिए कैसा है टीजर

टीजर में दिव्या बेहद खूबसूरत दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. यहां 2 दोस्त एक लड़की की मदद करते दिख रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी दोस्ती भी दांव पर लग जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya khosla (@divyakhoslakumar)

टीजर में प्यार, दोस्ती और इमोशनस का भरपूर तड़का लगाकर दर्शकों के सामने पेश किया गया है. तीनों कलाकारों में खासतौर पर मिजान जाफरी काफी दिलचस्प अंदाज में दिख रहे हैं.

कई कलाकार आएंगे नजर

बता दें कि 2014 में 'यारियां' को दिव्या ने डायरेक्टर के तौर पर काम किया था, लेकिन इस बार वह खुद फिल्म में एक्टिंग करती नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, 'यारियां 2' के निर्देशन की कमान विनय सप्रू और राधिका राव ने संभाली है. फिल्म में बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता, वरीना हुसैन और विंक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर में भी नजर आ रही हैं.

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'यारियां 2' में बिल्कुल अलग कहानी देखने को मिल रही हैं, इसका पिछली फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन पिछली फिल्म के गाने को इसके लिए रीक्रिएट जरूर किया गया है. टीजर रिलीज के बाद जावेद जाफरी के बेटे मिजान को एक अंदाज में देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- OMG 2 New Teaser: पुलिसवालों पर भड़कते दिखें 'महादेव', रिलीज से एक दिन पहले अक्षय कुमार ने जारी किया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़