Poonam Pandey Husband: जब एक्स हस्बैंड को याद कर रोनी लगी थीं पूनम पांडे, लगाए थे घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

Poonam Pandey Allegations on Husband: पूनम ने सैम बॉम्बे के साथ अपने परेशान और अपमानजनक रिश्ते के बारे में बताया था कि उसका पति उसे कुत्ते की तरह पीटता था और एक कमरे में बंद करके रखता था.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 2, 2024, 12:18 PM IST
  • पूनम पांडे ने शादी भी की थी
  • पूनम ने पति पर लगाए थे हिंसा के आरोप
Poonam Pandey Husband: जब एक्स हस्बैंड को याद कर रोनी लगी थीं पूनम पांडे, लगाए थे घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

Poonam Pandey Allegations on Husband: मॉडल व अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है. 32 वर्षीय पांडे की मौत की खबर शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर सामने आई. इस खबर को सुन फैंस हैरान हैं और अभी भी यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर छाई रहती थीं. उनके फोटो, वीडियो खूब देखे जाते थे. वह अपने बोल्ड रोल्स के लिए जानी जाती थी. यहां बता दें कि ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे कि पूनम पांडे की शादी हो चुकी है, लेकिन वह अपने पति सैम बॉम्बे से अलग हो चुकी हैं. उनके द्वारा अपने हस्बैंड पर गंभीर आरोप लगाए गए थे.

पूनम पांडे रियलिटी शो, लॉक अप में नजर आईं थीं. वहां उन्होंने अलग हो चुके सैम बॉम्बे के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था. मॉडल-अभिनेत्री ने एक एपिसोड में दावा किया था कि उसके अलग हो चुके पति ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा था कि उसे ब्रेन हेमरेज हो गया था.

कुत्ते की तरह पीटता था पति
पूनम ने सैम बॉम्बे के साथ अपने परेशान और अपमानजनक रिश्ते के बारे में बताया था कि उसका पति उसे कुत्ते की तरह पीटता था और एक कमरे में बंद करके रखता था. पति सैम बॉम्बे से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए पूनम पांडे भावुक रोकी रोने लगीं थीं.

सैम बॉम्बे ने नकारे आरोप
एकता कपूर के शो लॉक अप में पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों को सैम ने नकार दिया था. दोनों की शादी सितंबर 2020 में हुई थी. पूनम द्वारा सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया था. इसके बाद सैम बॉम्बे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पूनम को पता ही नहीं है कि हिंसा का मतलब क्या होता है.

पूनम का इस एक्टर से भी जुड़ा नाम!
एक्ट्रेस पूनम पांडे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती थीं. उनको करणवीर बोहरा के साथ भी कई बार देखा गया. दोनों पैपराजी के कैमरे के सामने काफी रोमांटिक और कोजी होते नजर आए. दोनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'तेरे जिस्म से' को प्रमोट करते नजर आते थे. करणवीर बोहरा और पूनम पांडे लॉकअप सीजन वन में भी नजर आए थे. दोनों के एक दूसरे के नजदीक होने की चर्चाएं थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़