जब अपने ही शहर में छेड़छाड़ का शिकार हुईं सायनी गुप्ता, एक्ट्रेस को लगा था गहरा सदमा

Sayani Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस सायनी गुप्ता (Sayani Gupta) की गिनती उन एक्टर्स में होती है, जो ट्रेंड से हटकर काम करती हैं. एक्ट्रेस अपने रोल्स को निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 9, 2023, 09:56 AM IST
  • 38वां जन्मदिन मना रही हैं सायनी गुप्ता
  • कई हिट सीरीज-फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
जब अपने ही शहर में छेड़छाड़ का शिकार हुईं सायनी गुप्ता, एक्ट्रेस को लगा था गहरा सदमा

नई दिल्ली:Sayani Gupta: अभिनेत्री सायनी गुप्ता (Sayani Gupta) अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी बिजी है. सायनी गुप्ता टैलेंट का पावरहाउस हैं. अपने कई दमदार रोल्स के साथ एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने हुनर का एक अलग रूप लोगों को दिखाया है. एक्ट्रेस अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती हैं.

छेड़छाड़ का हुईं शिकार

सायनी गुप्ता का दिल्ली से काफी पुराना रिश्ता है. ऐसे में दिल्ली के बारे में बात करते हुए सायनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अब दिल्ली काफी बदल गई है और अब वहां पहले जैसी बात नहीं रही है.एक्ट्रेस ने कहा कि अब जब वो दिल्ली आती हैं तो बाहर जाने की जगह वो घर पर ही रहना ज्यादा पसंद करती हैं. इसका कारण की वह वहां छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं. सायनी ने बताया ये हादसा तब हुआ जब मैं अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग करने दिल्ली पहुंची थी. उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आया था.

गुस्से से भड़क उठी थीं एक्ट्रेस

सायनी ने कहा कि, 'मैं 2017 में टिस्का चोपड़ा के साथ दिल्ली आई थी. हम 'द हंग्री' वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे. तब हमारे साथ जो जूनियर आर्टिस्ट्स थे वही ही हमें ऐसे देख रहे थे कि आप अपने ही सेट पर अजीब-सा महसूस करने लगें.यह देखकर हमें काफी बुरा लगा. मैं यहीं सोचती हूं की आजकल लोगों को क्या हो गया है. दिल्ली मेरे दिल के बहुत करीब है. इसका ऐसा हाल देखकर मुझे बहुत दुख होता है.' 

'मेरे समय की बात थी अलग'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सायनी गुप्ता ने मीडिया के साथ अपने पुराने दिनों की बातों को भी साझा किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे समय में दिल्ली का माहौल कुछ और ही था. जब मैं कॉलेज में थी उस समय बैक लैस टॉप्स पहनकर बसों में ट्रेवल करती थी. तब कभी कोई दिक्कत नहीं हुई. मैं रात में साढ़े नौ से 10 बजे के आसपास प्रगति मैदान के बाहर कई बार टहली हूं. अब यह सोचा अपनी जान मुसीबत मे डालने के बराबर है.

इसे भी पढ़ें: Tejas Trailer: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से करती नजर आईं कंगना रनौत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़