Dance Video: दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने आशा भोसले संग दिखाया अपना शानदार डांस, वीडियो देख फैंस बोले, 'ओल्ड इज गोल्ड'

Asha Bhosle Mumtaz dance:  हाल ही में इंडस्ट्री की दो दिग्गज कलाकार एक वीडियो में साथ नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मुमताज और फिल्मों में अपनी शानदार आवाज देने वाली आशा भोसले का डांस वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 01:56 PM IST
    • आशा भोसले ने मुमताज के साथ किया शानदार डांस
    • 'कोई सेहरी बाबू पर' थिरकते हुए वीडियो हुआ वायरल
Dance Video: दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने आशा भोसले संग दिखाया अपना शानदार डांस, वीडियो देख फैंस बोले, 'ओल्ड इज गोल्ड'

नई दिल्ली: Asha Bhosle Mumtaz dance:  मुमताज और आशा भोसले का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में एक तरफ आशा तो एक तरफ मुमताज बॉलीवुड के गानों पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

मुमताज और आशा भोसले का शानदार डांस 

70 के दशक के गानों की बात कुछ और हुआ करती थी, आज भी उस समय के गाने लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उस समय के  फेमस गानों में एक गाना था 'कोई शहरी बाबू दिल लहरी बाबू'. ये गाना अपने समय से लेकर अब तक दर्शकों का पसंदीदा गाना बना हुआ है. इसी फेमस गाने पर मुमताज और आशा भोसले ने डांस करती नजर आ रही हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों कलाकार वीडियो में दिल खोलकर नाच रही हैं और मोमेंट को एन्जॉय कर रही हैं. एक्टिवनेस को देखकर नहीं लग रहा है कि वो इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकार हैं, दोनों पहले की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.  डांस वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि वीडियो किसी हाउस पार्टी का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

आशा भोसले और मुमताज हैं अपने जमाने की बेहतरीन कलाकार 

आशा भोसले और मुमताज आज किस पहचान की मोहताज नहीं हैं. दोनों के प्रोफेशन की बात करें तो दोनों ने अपने जमाने में अपने काम से लाखों करोड़ो फैंस को दिलों पर राज किया है. मुमताज ने 1960 और 1970 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने रोटी, दो रास्ते, आप की कसम, हरे रामा हरे कृष्णा, ब्रह्मचारी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मुमताज ने अपने करियर में तकरीब 100 फिल्मों से ज्यादा में काम किया है. वहीं बात करें आशा भोसले की तो उन्होंने अपने लंबे करियर में 12 हजार से भी ज्यादा गानें गा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- TMKOC: 'दयाबेन' की वापसी को लेकर मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, शो का हो रहा बॉयकॉट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़