Sector 36 Teaser: खून से लथपथ होंगे विक्रांत मैसी के हाथ, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

Sector 36 Teaser: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जल्द ही दिनेश विजन की अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है. जिसे देखने के बाद दर्शकों के लिए फिल्म को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 01:43 PM IST
  • विक्रांत-दीपक ने शुरू की 'सेक्टर 36' की शूटिंग
  • फिल्म देखने के लिए उत्साहित होते दिखे दर्शक
Sector 36 Teaser: खून से लथपथ होंगे विक्रांत मैसी के हाथ, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

नई दिल्ली: Sector 36 Teaser: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय का परचम लहराने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बना चुके हैं. किसी भी फिल्म में विक्रांत का किरदार बड़ा हो या छोटा, दर्शकों ने उन्हें हर रूप में पसंद किया है. अब वह जल्द ही दिनेश विजन की अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' में नजर आने वाले हैं. 

'सेक्टर 36' का जबरदस्त टीजर जारी

मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है. जिसे देखने के बाद दर्शकों के लिए फिल्म को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है. इस टीजर की शुरुआत होती है लापता लोगों के पोस्टर्स के साथ, जहां बैकग्राउंड में एक कॉक्रोच चलता दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

पीछे से आवाज सुनाई दे रही है, 'एक बार एक साहसी कॉक्रोच को क्रूर जूते पर बहुत गुस्सा आया और वो कसरत करके गया है इस जूते से लड़ने, पर उस सत्यवादी को एक बात नहीं भुलनी चाहिए थी कि कॉक्रोच चाहे कितनी भी बॉडी बना ले, लेकिन जीत हमेशा जूते की होती है'.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. बता दें कि सेक्टर 36 सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इस क्राइम थ्रिलर के पहले टीजर के साथ ही लोग विक्रांत मैसी के नए लुक को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म का टीजर बहुत ही डार्क और इंटेंस नजर आ रहा है. 38 सेकंड का यह टीजर काफी इंप्रेसिव और जबरदस्त लग रहा है. 

व्रिकांत मैसी ने शेयर किया टीजर

अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर को विक्रांत मैसी ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिनेश विजन लेकर आ रहे हैं 'सेक्टर 36', एक क्राइम थ्रिलर जो सच्ची घटना पर आधारित है. दीपक डोबरियाल आप किंग हो और बहुत ही शानदार हो'. बता दें कि जहां एक ओर क्राइम थ्रिलर को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं. तो वहीं, इसके निर्देशन की कमान आदित्य निम्बालकर के हाथों में है.

ये भी पढ़ें- छोटी सी ड्रेस में शत्रुघन सिन्हा की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़