'तेरी मेरी डोरियां' में लीप के बाद बदली कहानी, अंगद के किरदार में आए कई बदलाव

Teri Meri Doriyan: 'तेरी मेरी डोरियां' टीवी शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. शो में लीप आने के बाद से हर कोआ दोबारा से साहिबा और अंगद को साथ देखना चाहता है. इस बीच विजयेंद्र कुमेरिया ने अफने किरदार को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 03:32 PM IST
  • 'तेरी मेरी डोरियां' की बदली कहानी
  • अंगद और साहिबा को होगा मिलन?
'तेरी मेरी डोरियां' में लीप के बाद बदली कहानी,  अंगद के किरदार में आए कई बदलाव

नई दिल्ली:Teri Meri Doriyan: स्टार प्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' हमेशा कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाए रखता है. ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते हैं, जिससे वे और अधिक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. अब इस शो में 6 सालों का लीप आ गया है और जिसकी झलक एक बेहद दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को दी गई है.

तेरी मेरी डोरियां का मौजूदा ट्रैक अंगद, साहिबा, अकीर और दिलजीत के इर्द-गिर्द घूमता है. शो के मेकर्स ने हाल ही में शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें शो को आगे बढ़ाया गया है. मौजूदा ट्रैक साहिबा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अकीर की इच्छा पूरी करने में मुश्किलों का सामना करती है, जबकि अंगद सिमरन को गिफ्ट देता है. सच से अनजान अंगद को अपने बच्चे को खोने का दुख होता है. अंगद अपने अजन्मे बच्चे का जन्मदिन सिमरन के जन्मदिन पर मनाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो में दर्शकों को अंगद का एक अलग रूप देखने को मिलेगा. ये दिलचस्‍प होगा देखना कि आगे क्‍या होता है क्‍योंकि शो एक लीप की तरफ बढ़ रहा है.  अंगद और साहिबा की इस जुदाई का क्या कारण था, और क्या अंगद और साहिबा फिर मिलेंगे?  और अकीर के बारे में सच जानेंगे.

स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियां के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद कहते हैं, "अंगद थोड़ा कड़वा हो गया है. वह अपनी असली इमोशन को सभी से छुपा रहा है और किसी को भी अपना कमजोर पक्ष नहीं दिखाना चाहता है. वह दिखाता है कि उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह अभी भी साहिबा को याद करता है. अंगद अंदर से टूट गया है, क्योंकि वह अपने पिता और अपने अजन्मे बच्चे को खोने के दर्द से उबर नहीं पा रहा है. उसके अंदर बहुत दुख और गुस्सा है जिसने उसे बेचैन कर दिया है."

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़