Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के साथ विजय वर्मा करेंगे वीकेंड का वार, घरवालों को देंगे ये टास्क

बिग बॉस पर इस हफ्ते का वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. इस बार घर में कालकूट' की स्टार कास्ट आएगी. विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी घर में मस्ती करते हुए नजर आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 08:31 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी 2 के 'वीकेंड का वार' में हो धमाका
  • सलमान के साथ विजय वर्मा बिग बॉस में आएंगे नजर
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के साथ विजय वर्मा करेंगे वीकेंड का वार, घरवालों को देंगे ये टास्क

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' पर 'वीकेंड का वार' दो खास दिन होते हैं, जब हर कोई इंतजार करता है कि होस्ट सलमान खान सभी के लिए 'फुल-ऑन एंटरटेनमेंट' के खास पल लेकर आएं. घरवाले, ऑडियंस, फॉलोअर्स और फैंस, हर कोई 'दबंग' होस्ट को अपने अनूठे अंदाज में स्टेज पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. गुस्सा होने से हंसाते हुए फर्श पर लोट-पोट करने तक, सलमान ने पूरे सीजन में यह सब किया है.

बिग बॉस में शामिल होगी कालकूट 
इस हफ्ते सलमान और 'बिग बॉस ओटीटी 2' इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा 'कालकूट' की स्टार कास्ट विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी शर्मा का स्वागत करेंगे. मुख्य कलाकार सलमान के साथ स्टेज साझा करेंगे और उस क्राइम ड्रामा के बारे में बात करेंगे, जिसे रिव्यूज के आधार पर बेहद पसंद किया जा रहा है. जब 

घर से होगा एविक्शन 
मेहमान घर में प्रवेश करेंगे और कंटेस्टेंट्स से मिलेंगे तो मज़ा, एक्शन और ड्रामा का स्तर निश्चित रूप से बढ़ जाएगा. खुशी और सौहार्द के बीच कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन के डर का सामना करना पड़ेगा. सलमान सीजन के एक और एविक्शन की घोषणा करेंगे.

फिल्म स्टार्स घर वालों को देंगे चुनौतियां 
यह देखना दिलचस्प होगा कि मेहमान घर के सदस्यों के लिए क्या चुनौतियां लेकर आते हैं और कौन फिनाले के इतने करीब पहुंचकर बाहर हो जाता है.
मनोरंजन, स्टार पावर और अप्रत्याशित ट्विस्ट का मिश्रण इस 'वीकेंड का वार' को 'बिग बॉस ओटीटी 2' जर्नी के फाइनल चैप्टर्स को अवश्य देखने लायक बना देगा. 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़