Vijay Sethupathi On Award Shows: अवॉर्ड शोज में जाने से बचने के लिए क्या करते हैं विजय सेतुपति? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Vijay Sethupathi On Award Shows: विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस बहुत जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली है.  इसी दौरान एक्टर ने अवॉर्ड फंक्शन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 06:57 PM IST
    • अवॉर्ड शोज में जाना पसंद नहीं करते विजय सेतुपति
    • शोज में जाने से बचने के लिए एक्टर देते थे ये बहाने
Vijay Sethupathi On Award Shows: अवॉर्ड शोज में जाने से बचने के लिए क्या करते हैं विजय सेतुपति? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Vijay Sethupathi On Award Shows: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उनके के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. विजय लगातार फिल्म की प्रमोशन में बीजी चल रहे हैं. प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अवॉर्ड शोज में न जाने के कारण खुलासा किया है. 

विजय सेतुपति ने शेयर किया अवॉर्ड फंक्शन से जुड़ा किस्सा 

अपनी दमदार एक्टिंग से विजय ने लाखों को दिलों को जीता है और कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं. मगर एक्टर को लेकर एक बात नोटिस की जाती है कि वो अवॉर्ड शोज में कम ही शामिल होते हैं. जब एक बार उन्हें अवॉर्ड शो में इनवाइट किया गया था लेकिन उन्होंने शो में ना जाने के लिए ऐसा बहाना दिया, जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. मीडिया के साथ बातचीत में विजय सेतुपति ने बताया कि कैसे उन्होंने एक अवॉर्ड शो के इनविटेशन आया था और उन्होंने उन्हें एक मजेदार बहाना मारकर मना कर दिया था. उन्होंने कहा, "मैडम मैं नहीं आ सकता. मेरे पास कपड़े नहीं है. इस बीच कैटरीना ने कहा कि किसी भी इनविटेशन को मना करने का ये बहुत सभ्य तरीका था."

किसी भी के फैन नहीं हैं विजय 

इसके साथ ही विजय सेतुपति ने ये भी खुलासा किया कि वह किसी भी एक्टर के फैन नहीं है. हालांकि, उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'मैं किसी का फैन नहीं हूं क्योंकि अगर हो गया तो आप सिर्फ उस एक्टर के काम को देखोगे जो कि किसी भी एक्टर के लिए ठीक नहीं है.' 

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस? 

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का कैमियो भी देखने को मिल सकता है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें- Saif Ali Khan Video: पैपराजी पर फिर भड़के सैफ अली खान, बोले- 'बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं और आप लोग...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़