Vidyut Jammwal Breakup: विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की अलग हुईं राहें, ताजमहल के सामने की थी सगाई

Vidyut Jammwal Breakup: विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी करीब दो साल तक डेट करने के बाद अलग हो गए हैं. दोनों ने कुछ दिनों पहले सगाई की थी और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2023, 06:52 PM IST
  • ताजमहल के सामने की थी सगाई
    जल्द शादी करने वाले था कपल
Vidyut Jammwal Breakup: विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की अलग हुईं राहें, ताजमहल के सामने की थी सगाई

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल पिछले कुछ समय से फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी हैं, विद्युत के फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. विद्युत और नंदिता काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों अपने रिलेशन को हमेशा ओपन रखा है. 

गर्लफ्रेंड से अलग हुए विद्युत 

खबरों के मुताबिक विद्युत और नंदिता को बीते दिन फिटनेस कोच डियान पांडे की बेटी के हल्दी समारोह में देखा गया था. इस समारोह में दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी थी. रिपोर्ट्स की माने तो भले ही कपल अलग हो गए हैं, लेकिन वे फिर भी एक दूसरे का पूरी तरह से सम्मान करते हैं और आज भी अच्छे दोस्त हैं.

ताजमहल के सामने की थी सगाई 

विद्युत ने साल 2021 में नंदिता महतानी के साथ आगरा के ताजमहल के सामने सगाई की थी. दोनों ने इंगेजमेंट का हिंट देते हुए कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. इसके बाद से ही इनकी जल्द शादी के कयास लगाने जाने लगे थे. ऐसे में दोनों का अलग होना फैंस के लिए हैरान करने वाला है.

तलाकशुदा हैं नंदिता

बता दें कि नंदिता तलाकशुदा हैं. उनकी पहली शादी करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ हुई थी. नंदिता संजय की पहली पत्नी थीं. संजय कपूर के साथ नंदिता का वैवाहिक जीवन अच्छा नहीं चल पाया था और दोनों ने जल्द ही एक दूसरे को डिवोर्स दे दिया था. 

विद्युत का वर्कफ्रंट

विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए दिखेंगे. वहीं बॉलीवुड में उनकी पहचान एक एक्शन हीरो के तौर पर है. विद्युत की लगभग अपनी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डनेस पड़ी सब पर भारी, अब जीन्स के बटन खोल दिखा दी ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़