Merry Christmas देख पत्नी के दीवाने विक्की कौशल, विजय सेतुपति की एक्टिंग के भी हुए मुरीद

Merry Christmas: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं फिल्म मैरी क्रिसमस आज यानी 12 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्ससाइटमेंट देखने को मिल रही थी. अब विक्की कौशल ने भी कैटरीना कैफ की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है और वाइफ की तारीफ में कई बातें कही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 07:51 PM IST
    • थिएटर्स में रिलीज हुई श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस
    • पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफ में कही ये बातें
Merry Christmas देख पत्नी के दीवाने विक्की कौशल, विजय सेतुपति की एक्टिंग के भी हुए मुरीद

नई दिल्ली: Merry Christmas: मैरी क्रिसमस आज यानी 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई है. क्रिटिक फिल्म को लेकर कई सारी बातें कर रहे हैं, इसी बीच विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ की परफॉरमेंस पर तारीफों के पुल बांध दिए हैं. 

विक्की ने किया कैटरीना की फिल्म का रिव्यू

विक्की कौशल ने अपनी लेडी लव की फिल्म से इंटेंस तस्वीर और पोस्टर शेयर कर तारीफों में पुल बांध दिए हैं. विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से लेटेस्ट पोस्ट में एक बड़ा-सा नोट लिखा है. इसे पढ़ने के बाद कैटरीना की फिल्म से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके पति के चर्चे हो रहे हैं. एक्टर का पोस्ट फिल्म की रिलीज के बीच लाइमलाइट में आ गया है. एक्टर ने इस नोट में लिखा, ‘सभी को मेरी क्रिसमस! कैटरीना माई लव इस बात पर बहुत प्राउड हो रहा है कि आपने कितनी खूबसूरती से श्रीराम सर को सरेंडर किया. उनकी कहानी और ‘मारिया’ की कॉम्प्लेक्सिटी के सामने खुद को आपने समर्पित कर दिया. उसकी रॉ नेस, उसकी मिस्ट्री, उसका मैजिक… सब कुछ आपने बेहद ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस तो…उफ्फ! यह तुम्हारा अब तक का सबसे बेहतर काम है.' इसके बाद उन्होंने विजय सेतुपति की तारीफ करते हुए लिखा, 'समझ नहीं आता कि ये बच्चों जैसी मासूमियत अपने किरदारों में कैसे लाते हैं, लेकिन इसे देखने में बेहद मजा आता है. आप लोग फिल्म से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देंगे… खासकर अंत में!’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विजय सेतुपति के लिए कही ये बात

विक्की ने आगे लिखा- विजय सेतुपति सर...मुझे नहीं पता कि आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है. विक्की के पोस्ट पर उनके फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आप बेस्ट हसबैंड हो. वहीं  दूसरे ने लिखा- इनके जैसा लड़का हर कोई डिसर्व करता है. एक ने लिखा- इस रिव्यू का कबसे इंतजार था. मैरी क्रिसमस की बात करें तो फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ राधिका आप्टे, टीनू आनंद, संजय कपूर और विनय पाठक अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के समर्थन में आईं जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, विक्की जैन को लगा दी लताड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़