Vicky Kaushal: किस बच्ची की फोटो को विक्की कौशल ने बनाया अपने फोन का वॉलपेपर? फैंस बोले- 'ये आदमी ग्रीन फ्लैग नहीं...'

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. इस बीच विक्की ने अपने फोन का वॉलपेपर दिखाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 07:53 PM IST
    • विक्की कौशल के फोन के वॉलपेपर ने खिंचा ध्यान
    • किसकी बचपन की फोटो को एक्टर ने बनाया वॉलपेपर?
Vicky Kaushal: किस बच्ची की फोटो को विक्की कौशल ने बनाया अपने फोन का वॉलपेपर? फैंस बोले- 'ये आदमी ग्रीन फ्लैग नहीं...'

नई दिल्ली: Vicky Kaushal Phone Wallpaper: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. ये कपल सोशल मीडिया पर आए दिन एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं.  हाल ही में एक्टर ने रिवील किया कि उन्होंने अपने फोन के वॉलपेपर पर अपनी पत्नी की फोटो लगा रखी है. इस खबर के बाहर आते ही हर तरफ कपल की चर्चा तेज हो गई है. 

कैटरीना के बचपन की फोटो लगाई वॉलपेपर

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया है कि उन्होंने कैटरीना कैफ के बचपन की फोटो को अपना वॉलपेपर लगाया हुआ है. इस फोटो में कैटरीना बहुत प्यारी लग रही हैं. उन्होंने दो छोटी की हुई हैं और वो स्माइल कर रही हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

विक्की और कैटरीना के फैन हुए दीवाने

विक्की कौशल का फोन का वॉलपेपर देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. वो फोटो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये कितना क्यूट है यार. वहीं दूसरे ने लिखा- मुझे ये बहुत अच्छा लगेगा अगर मेरा पति भी ऐसा करे. बता दें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की शादी में फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे.  ये कपल अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करके फैंस को खुश कर देता है.

विक्की कौशल वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ नजर आईं थीं. वहीं विक्की कौशल की बात करें तो संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में फैंस के आधार पर नहीं चुने जाते विनर? Faisal Shaikh ने बताई शो के पीछे की सच्चाई?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़