Video: लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, बेबी बंप देख फैंस ने कही ऐसी बातें

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल में ही लंदन की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किया गया. दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक बार एक्ट्रेस की प्रेग्नन्सी रूमर्स को हवा मिलती नजर आ रही है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 21, 2024, 12:47 PM IST
    • प्रेग्नेंट हैं क्या कैटरीना कैफ?
    • लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुआ कपल
Video: लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, बेबी बंप देख फैंस ने कही ऐसी बातें

नई दिल्ली: Katrina Kaif-Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में एक माने जाते हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विक्की कौशल का जन्मदिन था जिसपर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था. इस सब के बीच कपल को हाल ही में लंदन में स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रहीं एक्ट्रेस?

वायरल हो रहे वीडियो में विक्की और कैटरीना लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं. विक्की पत्नी कैटरीना का ध्यान रख रहे हैं. वीडियो में कैटरीना ने ओवरसाइज कपड़े पहने हुए हैं जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप को ओवरसाइज्ड कपड़ों से छुपाती नजर आ रही हैं.

प्रेग्नेंट हैं क्या कैटरीना कैफ?

कैटरीना कैफ को ओवरसाइज्ड कपड़ों में देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये प्रेग्नेंट लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- हां ये प्रेग्नेंट हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं उन्हें प्राइवेसी दो. बाहर भी तुम्हे चैन नहीं है. कैटरीना और विक्की का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

विक्की कौशल और कैटरीना की फिल्में

बात करें दोनों के वर्क फ्रंट को तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था. जल्द ही एक्ट्रेस को 'जी ले जरा' में देखा जाएगा। फिलहाल अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो जल्द ही बैड न्यूज में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें- एक ही टाइम में कई सिगरेट पी जाते थे शाहरुख खान, सालों बाद को-एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़