Govinda Naam Mera: ओटीटी पर रिलीज होगी विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्टर ने इससे जुड़ा पोस्ट शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 03:00 PM IST
  • ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज डेट आई सामने
  • विक्की कौशल के साथ भूमि-कियारा की दिखेगी जोड़ी
Govinda Naam Mera: ओटीटी पर रिलीज होगी विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की कॉमेडी फिल्म 'गोविंद नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में नहीं बल्कि अपने घर पर ही देख पाएंगे. बता दें की फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

विक्की का पोस्ट वायरल

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी दी है. इस वीडियो में वह करण जौहर के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों फनी अंदाज में बातचीत कर रहे हैं, जिसमें करण विक्की को गोविंदा के बारे में बता रहे हैं. पहले विक्की को गोविंदा नाम सुनते ही लगता है कि वह गोविंदा की बायोपिक करने जा रहे हैं, फिर करण कहते है कि बायोपिक कौन बनाता है. इसके बाद करण विक्की को गोविंदा के बारे में जो भी बता रहे हैं विक्की उसका अच्छा समझ रहे हैं, लेकिन पूरी बात उल्टा मतलब निकलता है.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

वीडियो के साथ विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, 'गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. जल्द ही मिलते हैं! संभल लीना!’ हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट नहीं बताई गई है.

फैंस भी फिल्म की घोषणा होने के बाद से काफी खुश दिख रहे हैं. 

धर्मा के साथ एक्टर की 2 फिल्म

विक्की कौशल की धर्मा के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' दूसरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इसमें विक्की के साथ भूमि और कियारा नजर आने वाली हैं. वहीं, इसके अलावा एक्टर एक अनटाइटल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सारा अली खान और तृप्ति डिमरी के साथ भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने टाइट टी-शर्ट से क्यों की तौबा? खौफनाक किस्सा किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़