'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में सारा ने जीता दिल, कैटरीना कैफ से तलाक का सवाल सुन विक्की कौशल के उड़े होश

Vicky Kaushal: एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बीती शाम ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दोनों स्टार ने मीडिया से खूब बातचीत की. इस दौरान विक्की से पत्नी कैटरीना कैफ को तलाक देने को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसे सुनकर एक्टर शॉक्ड हो गए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2023, 07:54 AM IST
  • 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सारा-विक्की के अंदाज ने जीता दिल
'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में सारा ने जीता दिल, कैटरीना कैफ से तलाक का सवाल सुन विक्की कौशल के उड़े होश

नई दिल्ली:Vicky Kaushal: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर लाइम लाइट में हैं. सोमवार को 'जरा हटके जरा बचके' की ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया है. इस दौरान 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) की स्टार कास्ट विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान से ने मीडिया के सवालों को खुलकर जवाब दिया.

कैटरीना से तलाक पर बोले विक्की कौशल

'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई थी. इस मौके पर विक्की कौशल और सारा अली खान ने तमाम सवालों का जवाब काफी खुलकर दिया. इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पत्रकार विक्की कौशल से सवाल पूछताहै कि- 'क्या आप कैटरीना कैफ को तलाक देकर आप किसी दूसरी हीरोइन से शादी कर सकते हैं.' ये सवाल सुनकर विक्की कौशल को शॉक लगता है.

क्या बोले एक्टर

1 मिनट शांत रहने के बाद विक्की कौशल ने फनी अंदाज में जवाब देते हुए बोलते हैं कि- 'भाई शाम को अभी घर भी जाना है. अभी मैं बच्चा हूं अभी बड़ा तो होने दो और आप मेरे से ये कैसे-कैसे सवाल पूछ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतने खतरनाक सवाल कौन पूछता है भाई, बाकी मेरा और उनका साथ-साथ जन्मों जन्मों तक.' इस तरह से विक्की कौशल के अंदाज नेसबका दिल जीत लिया. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार एक साथ नजर आएंगे.  

इसे भी पढ़ें:  Vicky kaushal ने विदेश में नौकरी छोड़कर एक्टिंग में आजमाइ किस्मत, कभी मुंबई की चौल में रहने को थे मजबूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़