न्यू ईयर वेकेशन पर निकले विक्की और कैटरीना, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अवतार

बॉलीवुड जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना होते हुए हवाईअड्डे पर देखा गया.  सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 31, 2023, 06:00 PM IST
  • वेकेशन के लिए निकले विक्की-कैटरीना
  • एयरपोर्ट पर दिखा कपल का स्टाइलिश लुक
न्यू ईयर वेकेशन पर निकले विक्की और कैटरीना, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना होते हुए हवाईअड्डे पर देखा गया. उन्होंने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भी दी. सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना कैफ का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

एयरपोर्ट पर दिखें कैटरीना और विक्की 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

यह जोड़ा नए साल का जश्न एक साथ मनाएगा. कैटरीना को सफेद शर्ट, काली ट्राउजर और काला ओवरकोट पहने देखा गया. उन्होंने काले धूप के चश्मे और बूट्स के साथ लुक को पूरा किया. दूसरी ओर विक्की काली टी शर्ट, मैचिंग डेनिम जींस और ग्रे जैकेट में बेहद आकर्षक लग रहे थे. उन्होंने अपने पहनावे को टोपी और धूप के चश्मे के साथ पूरा किया.

पैपराजी को दिया पोज 
दोनों ने पैपराजी के लिए पोज दिया और नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. लवबर्ड्स ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी. उनके हवाईअड्डे आगमन का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, प्रशंसकों ने इस पावर कपल के लिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बेस्ट कपल", जबकि दूसरे ने कहा, "मुझे लग रहा है कि कैट प्रेग्नेंट हैं".एक नेटिजन ने लिखा, "बॉस लेडी". 

माधोपुर में की थी शादी 
विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. विक्की को पिछली बार 'डंकी' में देखा गया था. कॉमेडी ड्रामा में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं. उनकी अगली फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' और 'छावा' पाइपलाइन में हैं.

टाइगर 3 में किया काम 
कैटरीना को पिछली बार सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में जोया के किरदार में देखा गया था. अब उनकी झोली में 'मेरी क्रिसमस' है. रोमांटिक थ्रिलर फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़