अंकिता लोखंडे से नाराज हुए विक्की जैन के पापा, जानें शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस से क्या बोले ससुर

Ankita Lokhande: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सास ने बिग बॉस 17 के फिनाले में बताया था कि उनके ससुर एक्ट्रेस से कितने नाराज हैं. अब एक्ट्रेस ने इसपर खुलकर बात की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 7, 2024, 09:46 AM IST
  • अंकिता लोखंडे ने खोले कई राज
  • एक्ट्रेस ने बताया क्यों ससुर हैं नाराज
अंकिता लोखंडे से नाराज हुए विक्की जैन के पापा, जानें शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस से क्या बोले ससुर

नई दिल्ली:Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली थी. इस दौरान एक्ट्रेस की सास ने दोनों के बीच चल रही नोकझोक पर अंकिता को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अब शो खत्म हो चुका है. एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने ये भी बताया कि शो से निकलते ही उनके ससुर ने उन्हें फोन करके काफी कुछ कहा था.

क्या बोली अंकिता

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि- 'शो से बाहर आने के बाद मेरे ससुर जी से मेरी एक बार बात हुई. अभी मैं बिलासपुर जाऊंगी, उनसे मिलूंगी. हमारी फोन पर बात हुई है, वो मुझसे और विक्की दोनों से बहुत नाराज थे. लेकिन अब नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि चलो बिलासपुर आकर बात करते हैं.'

अंकिता से क्यों नाराज हुए ससुर

अंकिता लोखंडे की सास ने पहले रिवील किया था कि विक्की के साथ अंकिता के बर्ताव को लेकर उनके ससुर बहुत गुस्से में हैं. अंकिता के विक्की को चप्पल मारने को लेकर अंकिता की सास ने कहा था कि विक्की के पापा ने अंकिता की मां को फोन भी किया था और पूछा था कि वह भी अंकिता के पिता को ऐसे ही चप्पल मारती हैं.

सास को लेकर बोलीं अंकिता

इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सास के रिएक्शन पर भी बात की. उन्होंने कहा- 'मम्मी ने विक्की को कभी रोते नहीं देखा और जब उन्होंने उसे रोते हुए देखा तो वह भावुक हो गईं. अब क्या है ना मम्मी भी मेरी जैसी हैं. मैं भी अगर उनकी जगह होती तो, मेरा भी बच्चा होता तो मैं ऐसा ही करती.' 

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, अदाएं देख उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़